Virat Kohli Birthday: टीम इंडिया के महान बल्लेबाज और रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli) 5 नवंबर को अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। विराट कोहली अभी ऑस्ट्रेलिया में चल रहे वर्ल्ड कप में शानदार फॉर्म में दिखे हैं। उन्होंने अभी तक मात्र 4 पारियों में 220 रन बना लिए हैं। तो वहीं विराट के लाइफ में कुछ ऐसे भी पल आयें जब उन्होंने कई हसीनाओं को डेट किया था। लेकिन विराट ने बाद में अनुष्का शर्मा से शादी कर सभी अटकलों पर रोक लगा दिया था। आज हम इस आर्टिकल में उन्हीं कुछ हसीनाओं की बात करेंगे जिसे कोहली का कुछ न कुछ कनेक्शन रहा है।

आइए नजर डालते हैं कुछ ऐसे लोगों पर जिन्होंने विराट कोहली के साथ प्रेम संबंधों की अफवाह उड़ाई:

संजना गलरानी

विराट और संजना को कई सार्वजनिक अवसरों पर एक साथ देखा गया। तभी मीडिया में हंगामा शुरू हो गया। लेकिन तब संजना ने स्वीकार किया कि वे सिर्फ दोस्त हैं और सभी फालतू अफवाओं को बंद कर दिया।

साक्षी अग्रवाल

एक इंटरव्यू के दौरान कोहली ने कहा कि उन्होंने 18 साल की उम्र में डेटिंग शुरू कर दी थी। साक्षी एक कन्नड़ अभिनेत्री हैं और कुछ समय के लिए उनकी प्रेमिका होने की अफवाह उड़ी, हालांकि यह बात सत्य नहीं थी।

Also Read: AUS vs AFG: T20 World Cup में अंपायर से हुई बड़ी गलती, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

सारा जेन डायस

सारा फेमिना मिस इंडिया 2007 की विजेता हैं। कोहली और सारा एक पार्टी में मिले और बाद में कोहली ने उन्हें विश्व कप 2011 के लिए आमंत्रित किया। हालांकि 2011 जुलाई के बाद यह रिश्ता जारी नहीं रहा।

तमन्ना भाटिया

सेलकॉन मोबाइल फोन के एड में विराट और तमन्ना की मुलाकात हुई थी। तब से वह उसकी अफवाह प्रेमिका बन गई। जब इन टिप्पणियों के बारे में एक साल बीत गया, तो तमन्ना ने झूठ बोलने वालों को जवाब देते हुए कहा था कि वे सेट के दौरान ही मिले थे और दोस्त भी नहीं थे।

इजाबेल लेइट

पार्टी में मिले कोहली और इजाबेल। वे बहुत करीब आ गए और जो एक अफवाह निकला। हालांकि चीजें ठीक नहीं हुईं और यह 2013 में अचानक समाप्त हो गई।

डैनी व्याट

कोहली ने व्याट को अपना पसंदीदा बैट गिफ्ट किया। इससे वह इतनी खुश हुई कि उसने कथित तौर पर कोहली से उससे शादी करने के लिए कहा। जाहिर है, यह शहर की बात बन गई, और इसे एक रिश्ता कहा गया। लेकिन तब कोहली ने किसी भी बात से पूरी तरह इनकार किया।

आखिरकार अनुष्का शर्मा से की शादी

‘हेड एंड शोल्डर’ के विज्ञापन पर विराट और अनुष्का की मुलाकात वाकई में करीब आ गई। जिसकी वजह से वे 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे। इसके बाद दोनों ने एक शानदार डेस्टिनेशन वेडिंग में शादी के बंधन में बंध गए। और कुछ साल बाद, वे अपनी बेटी वामिका के माता-पिता हैं।

Also Read- Cheapest Electric Car: ये हैं सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, नंबर तीन के फीचर्स से हो जाएगा प्यार!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version