SummerSlam 2022 को रोमांचक बनाने के लिए WWE हर तरह का प्रयास कर रही है। इसी वजह से उन्होंने समरस्लैम 2022 के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) बनाम ब्रॉक लेसनर (Brock Lesner) के बीच मैच का ऐलान कर दिया गया। इस मैच को और दिलचस्प बनाने के लिए उन्होंने इसे लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच बना दिया है। जिसके बाद फैंस नाराज लग रहे हैं और इस, मैच को गलत बुकिंग बता रहे हैं। ऐसे में हम इस आर्टिकल में बताएंगे कि क्यों WWE ने इस मैच को बुक करके बहुत बड़ी गलती की है।

रोमन रेंस चैंपियन बनने के बाद कई बड़ा स्टार्स को हराया है। वो लैसनर को भी लगातार दो बार हरा चुके हैं। ऐसे में WWE किसी और स्टार्स को मौका दे सकते थे। ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले जैसे स्टार्स भी इस मैच का हिस्सा बन सकते थे। रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले किसी भी पीपीवी का सबसे बड़ा मैच हो सकता है। इसके बाद भी WWE विकल्प की ओर ध्यान नहीं दिया।

यह भी पढ़ें: Chetan Bisht: रणजी ट्रॉफी 2022 में चेतन बिष्ट ने मचाया तहलका, अब तक 311 की औसत से बनाये 623 रन

लेसनर को आसानी से मिला टाइटल मैच

ब्रॉक लैसनर ने इस मैच को हासिल करने के लिए कोई संघर्ष नहीं किया है। उनके रिटर्न के बाद भी उन्हें टिटल पिक्चर में शामिल कर लिया गया है। जिस वजह से फैंस भी अभी तक इस स्टोरीलाइन से जुड़ नहीं पाए हैं। इस वजह से ये मैच भी बहुत बुरी तरह से फ्लॉप हो सकता है। जबकि कई और स्टार्स टाइटल पिक्चर में आने के लिए लगातार कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

रिपीट हो रहे मैच

अगर रोमन रेंस और ब्रॉक लेसनर के मैच की बात करें तो ये दोनों स्टार्स करीब 4 बार से भी ज्यादा एक दूसरे के खिलाफ नजर आए हैं। पिछले दो मैचों में रोमन रेंस ने लेसनर को हराया था। ऐसे में फैंस इस मैच में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखा सकते हैं। इस वजह से बी इस मैच को बुक करना WWE के लिए बड़ी गलती साबित हो सकती है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version