Yuzvendra Chahal Birthday: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने 23 जुलाई को अपना 32वाँ जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। जहाँ उन पर ज़बरदस्त केक अटैक भी देखने को मिला। मौजूदा समय में युजवेंद्र चहल भारतीय क्रिकेट टीम का महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुके हैं। वनडे क्रिकेट में चहल के नाम 113 तो वहीं टी-20 में चहल ने 79 विकेट हासिल किए हैं। फिलहाल भारतीय टीम वेस्टइंडीज़ दौरे पर है और युजवेंद्र चहल भी इस दौरे पर भारतीय टीम का हिस्सा है।

सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन वायरल

वेस्टइंडीज़ दौरे पर ही यूजी चहल का जन्मदिन भी शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया गया। सोशल मीडिया पर भी एक तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें युजी चहल का चेहरा केक अटैक की वजह से बदला-बदला नज़र आ रहा है।

तस्वीर का कैप्शन भी बड़ा ही मज़ेदार लग रहा है, जिसमें लिखा गया है कि चतुर चालाक चहल का….हैप्पी बर्थडे

ये भी पढें:IND vs WI ODI Series: शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने मैदान पर कर दिया कुछ ऐसा, वीडियो हो गया वायरल

पत्नी ने कुछ ऐसे किया विश

यूजी चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए अपने लाइफ पार्टनर और टीम इंडिया के स्टार स्पिनर को जन्मदिन की बधाई दी है।

धनश्री वर्मा ने अपने बधाई संदेश में लिखा है कि ज़िंदगी एक सफर है, फिर भी कई मायनों में ये काफी सुंदर है, आप बहुत अच्छे इंसान हैं, भगवान आप पर हमेशा दयालु रहे…हैप्पी बर्थडे युजवेंद्र चहल.. मैं आपकी सबसे बड़ी फैन हूँ।

इंटरनेशनल क्रिकेट में युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल ने अपना इंटरनेशनल करियर साल 2016 में शुरु किया था। यूजी चहल ने अब तक भारत के लिए 65 वनडे व 62 टी-20 मैच खेले हैं। वनडे में यूजी चहल ने 113 तो वहीं टी-20 में 79 विकेट चटकाए हैं।

आईपीएल 2022 में युजी चहल का प्रदर्शन

आईपीएल 2022 में युजवेंद्र चहल ने राजस्थान रॉयल्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया था। चहल ने 17 मैचों में 19.51 की औसत से 27 विकेट अपने नाम किया

साल 2020 में हुई थी चहल की शादी

धनश्री वर्मा और यूजी चहल की शादी साल 2020 में हुई थी। धनश्री पेशे से एक शानदार कोरियोग्राफर हैं। सोशल मीडिया पर भी धनश्री के डांस वीडियो काफी वायरल होते हैं। धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं इसके अलावा वे हिप-पॉप की ट्रेनिंग भी देती हैं।

ये भी पढें:Shikhar Dhawan Breaks Dhoni’s Record: शिखर ने धोनी का रिकॉर्ड तोड़कर किया कमाल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारे YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version