50 Inch LED TV: आप अगर कम बजट में 50 इंच की टीवी ढूंढ रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। फ्लिपकार्ट पर 50 इंच की टीवी पर धमाकेदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इस छूट में आप बड़ी बचत करते हुए अपनी मनपसंद टीवी खरीद सकते हैं।

टीवी कंपनियों द्वारा अलग–अलग साइज और फीचर्स वाली टीवी आए दिन लॉन्च की जा रही हैं। वहीं फ्लिपकार्ट द्वारा टीवी पर भारी छूट दी जा रही है। आज की इस खबर में हमने 50 इंच की स्क्रीन वाली 3 टीवी को सेलेक्ट किया है, इन तीनों ही टीवी पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। आइए इन तीनों स्मार्ट टीवी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में जानते हैं।

Thomson 9R PRO LED Smart TV (126CM/50Inch)

अगर बिना किसी ऑफर वाली कीमत की बात की जाए तो Thomson 9R PRO 126 की कीमत 42,999 रुपये है। लेकिन 37 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 26,999 रुपये में मिल रहा है। फ्लिपकार्ट पर Flipkart Axis Bank कार्ड से भुगतान पर बैंक की तरफ से 5% कैशबैक मिल सकता है। फ्लिपकार्ट पर ही एक्सचेंज ऑफर में अपना पुराना टीवी देने पर 11,000 रुपये तक की बचत हो जाएगी।

यही नहीं, अगर एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलता है तो यह टीवी सिर्फ 15,999 रुपये में मिल सकता है। ध्यान रहे, एक्सचेंज ऑफर में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने वाले टीवी की मौजूदा कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करता है। अगर इस टीवी के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Thomson 9R PRO में 50 इंच की Ultra HD (4K) LED स्क्रीन मिलती है। यह स्मार्ट टीवी Android TV OS पर काम करता है।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

Infinix X3 LED Smart TV (126CM/50Inch)

Infinix X3 के 50 इंच वाले टीवी की कीमत 39,999 रुपये है। लेकिन 32 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद ये टीवी 26,999 रुपये में मिल रहा है। फ्लिपकार्ट पर Flipkart Axis Bank कार्ड से भुगतान पर 5% कैशबैक मिल सकता है। एक्सचेंज ऑफर में पुराना टीवी देने पर 11,000 रुपये तक की बचत हो सकती है। Thomson 9R PRO में 50 इंच की Ultra HD (4K) LED डिस्प्ले है।

Dyanora 127 LED TV (126CM/50Inch)

ऑफर की बात की जाए तो Dyanora 127 की कीमत 40,999 रुपये है, लेकिन 34 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 26,999 रुपये में मिल रहा है। फ्लिपकार्ट पर Flipkart Axis Bank कार्ड से भुगतान पर 5% कैशबैक मिल सकता है। Dyanora में 50 इंच की Ultra HD (4K) LED डिस्प्ले दी गई है। यह स्मार्ट टीवी Android TV पर काम करता है।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

मेरा नाम यूसुफ़ नोमानी है। मैंने पूर्वांचल विश्वविद्यालय से अपना स्नातक किया है और फ़िलहाल DNP इंडिया हिंदी के लिए अपने लेख लिख रहा हूं। मैं टेक और ऑटोमोबाईल्स के अलावा राजनीति जैसे मुद्दों पर भी आर्टिकल्स लिखता हूँ।

Exit mobile version