दो दिन पहले व्हाट्सएप, फेसबुक और इंस्टाग्राम के बंद होने के बाद अब जियो की सर्विस में दिक्कत आ रही है। यूजर्स नेट एक्सेस नहीं कर पा रहे हैं। हालांकि ये दिक्कत सभी यूजर्स को नहीं आ रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स जियो की सर्विस को लेकर शिकायत कर रहे हैं। कई लोगों ने ट्विटर पर लिखा है कि Jio पिछले दो घंटों से “कोई सेवा नहीं दे रहा है। नेट सर्फिंग में भी परेशानी हो रही है। इंटरनेट आउटेज ट्रैक करने वाली साइट DownDetector ने भी जियो के डाउन होने की शिकायत की है। जिसके बाद से अब ट्विटर पर  JioDown ट्रेंड कर रहा है।

कॉलिंग में आ रही परेशानी


यूजर्स ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए बताया कि सुबह से ही Jio नेटवर्क ठीक से काम नहीं कर  रहा है।  कुछ Jio यूजर्स ने बताया कि Jio का ब्रॉडबैंड कनेक्शन भी डाउन है। डाउनडेक्टर के डेटा को देखते हुए  बुधवार सुबह लगभग 9:30 बजे से ही परेशानी आ रही है और एक घंटे के अंदर ही सभी लोगों को डेटा एक्सेस से लेकर कॉलिंग की सर्विस में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ट्वीटर पर हर कोई अपनी परेशानी बता रहा है। डाउनडेक्टर के नक्शे के मुताबिक  दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, इंदौर और रायपुर के आसपास रिपोर्ट के साथ समस्या देखी गई है। हालांकि जियो ने अभी तक इस पर कोई बयान जारी नहीं किया है, लेकिन कंपनी के ट्विटर हैंडल ने यूजर्स को जवाब देते हुए कहा है कि कुछ जगहों पर कनेक्टिविटी की समस्या है।

यह भी पढ़े: अब भारत में डाउनलोड कर सकेंगे Windows 11, जानें लुक से लेकर नये फीचर्स

जियो हुआ ट्विटर पर ट्रेंड


DownDetector के मुताबिक 4,000 से अधिक यूजर्स ने Jio नेटवर्क के मुद्दों के बारे में शिकायत की है जबकि 40 प्रतिशत ने बिना किसी संकेत के परेशानी का अनुभव किया है। जिसके साथ ही यूजर्स ने ट्विटर पर जियो को टैग करना शुरू कर दिया। अब ट्विटर पर जियो हैशटैग ट्रेंड कर रहा है।गौरतलब है कि दो दिन पहले ही फेसबुक और व्हाट्सएप की सेवा 6 घंटे तक बाधित रही थी। जिससे कंपनी को अरबों का नुकसान हुआ था। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version