Amazon Great Indian Festival Sale 2022: भारत में इन दिनों फेस्टिव सेल (Festival Sale) का सीजन चल रहा है। ऐसे में ऑनलाइन वेबसाइट्स पर महाबचत का अच्छा ऑफर चल रहा है। ऐसे में आपके पास सेल में स्मार्ट प्रोडक्ट्स (Smart Products) को खरीदने का शानदार मौका है। Amazon Great Indian Festival Sale 2022 में आप भारी छूट के साथ स्मार्ट प्रोडक्ट्स खरीद सकते है तो चलिए जानते हैं पूरी जानकारी।

स्मार्ट प्रोडक्ट पर 15000 रुपये से अधिक की बचत

Amazon की इस सेल में सबसे पहला नंबर आता है। SRE Spa Alpha Series का 6kw Steam Generator का, जो Auto Drain Chrome Aroma Steam Outlet, Automatic Timer & Automatic temperature with Digital Control Panel तकनीक के साथ आता है। इसकी MRP 40,740 रुपये है, लेकिन आप इसे 46 फीसदी की छूट के साथ सिर्फ 22,000 रुपये में खरीद सकते हैं। इस तरह से इस डील में आपको 18,740 रुपये की सीधी बचत होगी। साथ ही में आप बैंक ऑफर के जरिए ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट 1250 रुपये बचा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Jio Mart Sale 2022: ₹28000 से ज्यादा की धांसू सेविंग, मोबाइल-इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स पर 80% तक की छूट

डील में 61% का डिस्काउंट

Amazon की इस डील में दूसरा नाम हैं Echo Dot (3rd Gen) speaker brand का, जिसपर आपको 61 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। इसकी MRP 4,499 रुपये हैं, लेकिन आप इस स्मार्ट प्रोडक्ट को सिर्फ 1,749 रुपये में खरीद सकते है। इस तरह से 2,750 रुपये बच जाएंगे। साथ ही में आप बैंक ऑफर के जरिए ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट 1250 रुपये बचा सकते हैं। इसके अलावा इस डील पर आपको अच्छा कैशबैक ऑफर भी मिल सकता है।

HomeMate WiFi Multicolour Smart LED Kit

Amazon की इस सेल में आप HomeMate WiFi Multicolour Smart LED Kit को काफी किफाएती कीमत पर खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि ये किट Google Alexa के साथ काम करती है। इसकी असल कीमत 7,999 रुपये हैं, लेकिन आप इसे 75 फीसदी डिस्काउंट के साथ सिर्फ 1,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस डील में आपको सीधे तौर पर 6000 रुपये की बचत होगी। साथ ही में आप बैंक ऑफर के जरिए ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ले सकते हैं।

गौरतलब है कि अमेजॉन से पहले ऑर्डर को मंगाने पर आपको कंपनी की तरफ से फ्री डिलीवरी मिलेगी। साथ ही आपको डिलीवरी के वक्त पेमेंट करने का विकल्प भी मिलेगा। वहीं, अमेजॉन से आसान रिटर्न पॉलिसी का फायदा भी उठा सकते हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version