Dayaben: टीवी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा 1 दशक से दर्शकों के दिल पर राज कर रहा हैं। इस के हर किरदार को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं, लेकिन कुछ सालों में शो में पुराने चेहरे की जगह पर नए चेहरे देखने को मिले हैं। वहीं इस सीरियल में एक किरदार दयाबेन का है, जिसे दिशा वकानी निभाती है। उनके किरदार को लोग इतना पसंद करते हैं कि कुछ लोग उन्हीं के लिए शो देखते हैं, लेकिन वो साल 2019 से मैटरनिटी लीव पर गई हुई हैं, जिसके बाद अभी तक फैंस उनका शो में वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

थ्रोट कैंसर की बीमार से जूझ रही हैं दयाबेन

खबरों के मुताबिक दयाबेन को थ्रोट कैंसर हो गया है। उनकी ये बीमारी शो में बनावटी आवाज निकालने की वजह से हुई हैं। हालांकि अभी तक इस खबर पर कोई भी पुष्टि नहीं हुई हैं। दया ने 2010 में एक इंटरव्यू में अपनी बनावटी आवाज निकालने पर बात की थी। उन्होंने कहा था शो के लिए बनावटी आवाज निकालना काफी ज्यादा कठिन होता हैं वहीं आगे वो भगवान को धन्यवाद देती हुई कहती है कि उनको अभी कोई गले की समस्या से जूझना नहीं पड़ा हैं। बता दें कि एक्ट्रेस को एक दिन में 11 से 12 घंटे तक शूटिंग करना पड़ता था।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

मेकर्स को नई दयाबेन की तलाश

खबरों की मानें तो मेकर्स काफी दिनों से दिशा वकानी को शो में वापस लाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन किसी कारणवश मेकर्स और एक्ट्रेस के बीच कोई बात नहीं बन रही है। जानकारी के मुताबिक मेकर्स ने नई दयाबेन की तलाश शुरू कर दी हैं और कई एक्ट्रेस से बातचीत की हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version