Amazon Offer: अगर आप आईपैड के शौकीन हैं, तो आपके लिए खुशखबरी हैं। दरअसल, अमेजन की ओर से आईपैड पर एक्सक्लूसिव डील चली रही है। इस ऑफर में सस्ते में आईपैड को खरीदा जा सकता है, साथ ही 4 हजार रुपये तक का कैशबैक पाया जा सकता है। कंपनी की ओर से No Cost EMI का ऑप्शन भी मिल जाता है जिसमें प्रत्येक माह 3220 रुपये भुगतान कर डिवाइस को घर लाया जा सकता है।आइए जानें पूरी खबर..

आईपैड प्रो के कुछ खास फीचर्स

  • जानकारी के मुताबिक, इस डिवाइस में लेटेस्ट M1 chip लगी है जिससे आईपैड काफी स्मूथ और फास्ट चलता है। इस डिवाइस में लिक्विड रेटिना डिस्प्ले और ProMotion शामिल हैं साथ ही इसकी साइज 11 इंच है।

Also Read:Realme Saving Pass: 99 रुपये में Realme फोन पर पाएं भारी छूट, इस तरह मिलेगा ऑफर का लाभ

  • Ipad  में TrueDepth कैमरा, जिसमें 10मेगपिक्सल  का Ultra Wide कैमरा और दूसरा 12 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा शामिल किया गया है। इसके साथ ही इसमें LiDAR स्कैनर भी उपलब्ध कराया गया है।
  • कंपनी के अनुसार, फुल चार्ज पर पूरे दिन चलाया जा सकता है । इसके साथ-साथ Thunderbolt पोर्ट मिल रहा है जिससे दूसरे external storage से ये फास्ट कनेक्ट होने की बात कही गई है।
  • जानकारी के अनुसार, आईपैड में Face ID ऑथेंटिकेशन, 4 स्पीकर,5 स्टूडियो क्वालिटी के माइक्रोफोन मिल रहा है साथ ही यह Apple Pencil को सपोर्ट करता है।  

आईपैड प्रो की कीमत और ऑफर

इस डिवाइस की कीमत 71,900 रुपये लेकिन इसे 6 फीसदी की छूट पर खरीदा जा सकता। जानकारी के अनुसार आईपैड प्रो को HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 4,000 रुपये तक का इंस्टेंट कैशबैक मिल जाता है। इस छूट के बाद डिवाइस की कीमत 67,390 रुपये हो जाती हैं साथ ही आप इसे नो ईएमआई पर भी अपना बना सकते है।  

Also Read: 7th Pay Commission: महंगाई भत्ते के साथ अब कर्मचारियों को मिल सकता है एरियर, होगी 4 फ़ीसदी की बढ़ोतरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version