व्हाट्सएप दुनिया का सबसे ज्यादा यूज होने वाला ऐप है। WhatsApp में काफी ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो लोगों को पसंद है। व्हाट्सएप में डिलीट फॉर एवरीवन का फीचर काफी अहम है। यह फीचर शुरुआत में कुछ मिनटों के लिए काम करता था लेकिन इसमें समय के साथ बदलाव किया गया। अब यह फीचर 1 घंटे तक काम करता है।

फीचर की टाइम लिमिट बढ़ाने की तैयारी

पिछले साल के आखिर में रिपोर्ट आई थी कि कंपनी व्हाट्सएप में डिलीट फॉर एवरीवन के फीचर की टाइम लिमिट बढ़ाने की तैयारी में है। उस समय खबर थी कि इस फीचर की लिमिट बढ़ाकर 7 दिन की जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सएप डिलीट फॉर एवरीवन फीचर की टाइम लिमिट और भी ज्यादा बढ़ाने की तैयारी में है।

WhatsApp पर भेजे गए मैसेज को आप 2 घंटे 8 मिनट और 16 सेकेंड के अंतराल में डिलीट कर सकते हैं रिपोर्ट में कहा गया है कि अब कंपनी डिलीट फॉर एवरीवन के फीचर की टाइम लिमिट बढ़ा सकती है। कंपनी इस लिमिट को बढ़ाकर 2 दिन तक करने की तैयारी में है।

यह भी पढ़े:- भारतीय रेलवे द्वारा 417 ट्रेनों को रद्द किया, यात्रा से पहले चेक करे लिस्ट

फीचर एक्सटेंशन का जिक्र

व्हाट्सएप के फीचर्स पर करीब से नजर रखने वाली वेबसाइट WABetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सएप में एंड्रॉयड के बीटा वर्जन 2.22.410 में डिलीट फॉर एवरीवन फीचर एक्सटेंशन का जिक्र किया गया। यहां से हिंट मिला कि इसे 2 दिन 12 घंटे तक किया जा सकता है।

यदि कंपनी ने व्हाट्सअप के फीचर डिलीट फॉर एवरीवन की टाइम लिमिट बढ़ा दी तो यूजर्स 2.5 दिन के अंदर कभी भी अपना भेजा हुआ मैसेज वापस ले सकते हैं। कंपनी नहीं है फीचर अभी बीटा टेक्सटर्स के लिए नहीं दिया है। यह कहना मुश्किल है कि यह फीचर आम लोगों के बीच कब जारी किया जाएगा। अभी कंपनी की तरफ से भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version