एमटीवी रोडीज यूथ के बीच काफी पॉपुलर शो रहा है। रोडीज ने कई लोगों को फर्श से अर्श तक पहुंचाया हैं। इस शो की शुरुआत से ही रणविजय सिंघा शो का  पिलर रहे हैं। रोडीज को यूथ के बीच रणविजय के नाम से भी जाना जाता है वो शो की आत्मा रहे हैं। हालांकि अब खबर है कि रणवीर शो के अगले सीजन में नहीं दिखाई देंगे।  रणविजय ने शो को पूरे 18 साल दिये हैं और इतना लंबा समय किसी के लिए भी मायने रखता है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रणविजय की जगह शो में एक्टर सोनू सूद को लाने पर विचार किया जा रहा है।

सोनू सूद कर सकते हैं रिप्लेस!

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो  रणविजय सिंघा को एक्टर सोनू सूद रिप्लेस कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि मेकर्स इस बार किसी बॉलीवुड के फेमस चेहरे को उतारना चाहते हैं हालांकि इन सब चीजों को लेकर मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक नया प्रोडक्शन हाउस आगामी सीजन को प्रोड्यूस कर रहा है और सिंघा प्रोडक्शन हाउस से बहुत खुश नहीं थे। इसी वजह से उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला लिया है। वहीं हिंदुस्तान टाइम्स के हवाले से खुद रणविजय ने इस बात की पुष्टि की है कि रोडीज में अब उनका सफर खत्म हो चुका है और आगे काम नहीं करेंगे। हालिया इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि चैनल मेरी जर्नी का एक प्रमुख स्तंभ रहा है और मैं उनके साथ आगे भी इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट्स पर काम करता रहूंगा…रोडीज के नए सीजन में मेरे और मेकर्स के बीच बात नहीं बन पा रही है…डेट्स को लेकर समस्या हो रही है।

यह भी पढ़े: हवा की वजह से शिल्पा शेट्टी हुई परेशान, ड्रेस संभालने के चक्कर में स्टाइल हुआ बेकार

18 साल से रोडीज के साथ जुड़े हैं रणविजय


प्रोडक्शन हाउस को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि प्रोडक्शन हाउस के साथ कोई समस्या नहीं थी..प्रोडक्शन हाउस और मेरा कोई तालमेल है नहीं।  बता दें कि  2003 में रणविजय ने बतौर कंटेस्टेंट शो में हिस्सा लिया था जिसके बाद वो गैंग लीडर बने। 18 साल के सफर में आज रणविजय शो का फेस बन चुके हैं। कई फैंस को सिर्फ रणविजय के लिए ही शो में आते हैं। गौरतलब है कि  रोडीज का सीजन 19, 14 फरवरी से ऑनएयर किया जाएगा। अब देखना होगा कि रणविजय की जगह मेकर्स किसको शो में लाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version