Annaya Pandey Hot Photos: अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया था। हाल ही में उनकी फिल्म का गाना आफत रिलीज हुआ है, जो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो यूट्यूब पर अभी साढ़े सात  मिलियन से ज्यादा व्यूज पहुंच चुके हैं और करीब ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी तस्वीरें शेयर की है, जिसे देखकर फैंस की निगाहें अटक गई हैं।

तस्वीरों में बेहद हॉट दिख रही हैं अनन्या

अनन्या तस्वीरों में देवरकोंडा के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस पिंक कलर की ब्रालेट टॉप और पैंट पहने नजर आ रही है। वहीं विजय ने शर्ट और ब्लैक टॉप  में दिख रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री तस्वीरों में जबरदस्त दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टा कैप्शन शेयर करते हुए लिखा, अभी देखिए हमारा वाइब सॉन्ग। वहीं उनकी तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

तस्वीरों पर फैंस तारीफों की बारिश

अनन्या और विजय के इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘गॉर्जियस’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘फैबुलस’, तीसरे यूजर ने लिखा,  ‘अमेजिग पोस्ट’। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर अभी तक 37 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी की किलर अदाओं को देख फैंस हुए मदहोश, बोल्ड ठुमकों ने लूट ली महफिल

अनन्या पांडे के वर्क-फ्रंट

अनन्या पांडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो उनकी फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त को रिलीज होगी। इसके अलावा वो ‘खो गए हम कहां’ में दिखाई देने वाली है। वही अनन्या ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू की थी।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के निगम स्कूलों में लागू हुआ पीरियड सिस्टम, अब हर विषय के लिए होगा अलग टीचर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version