Flipkart Offers: इंडिया में अब अधिकतर लोग ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं। ऑनलाइन साइट पर काफी अच्छे ऑफर मिल जाते हैं। यही वजह है कि आजकल इसका काफी चलन है। ऑनलाइन बाजार में कई आइटम पर अच्छी छूट मिलती है। ऐसे में ओप्पो कंपनी के Oppo Pad Air को आप बेहद ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं। Oppo कंपनी ने इसमें काफी दमदार फीचर्स दिए हैं, तो फटाफट जानिए इस धांसू पैड का पूरा ऑफर।

Oppo Pad Air पर Flipkart Offer

देश की मशहूर ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर ओप्पो के Oppo Pad Air की कीमत 29999 रुपये है। मगर इसे काफी अच्छे डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि इस पैड पर 43 फीसदी की छूट मिल रही है। इसके साथ ही इसकी कीमत कम होकर 16999 रुपये रह जाती है। इस डील में आपको अच्छी-खासी बचत होगी। आप इस पर फ्लिपकार्ट के एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी उठा सकत हैं। इस पर 16000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। ऐसे में इसकी कीमत मात्र 999 रुपये रह जाती है। आपको बता दें कि एक्सचेंज ऑफर इस बात पर निर्भर करता है कि पुराना या फिर मौजूदा Pad किस कंडीशन में है, अगर उसकी कंडीशन ठीक है तो ही एक्सचेंज ऑफर का फायदा मिलेगा।

ये भी पढ़ें: XIAOMI MI 10 PRO 5G: मात्र 624 रुपये में घर लेकर जाएं 6 GB RAM और 64 MP कैमरे वाला फोन, जल्द उठाएं ऑफर का फायदा

Oppo Pad Air की जानकारी

Processor:Qualcomm Snapdragon 680
RAM: 4 GB
Storage: 64 GB
Resolution: 1200 x 2000 pixels
OS: Android 12
Battery: 7100 mAh
Screen Size: 10.36 inches
Rear Camera: 8 MP
Front Camera: 5 MP
Price: 16999

Oppo Pad Air Features

Oppo Pad Air में Android 12 का ओएस है। ये 4 GB रैम और 64 GB की स्टोरेज के साथ आता है, जिसे 512 GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसका स्क्रीन साइज 10.36 इंच है, जिसमें 1200 x 2000 पिक्सल का स्क्रीन रेज्योलूशन दिय गया है। इसमें 7100 mAh की दमदार बैटरी दी गई है, साथ ही 18W का फास्ट चार्जर दिया गया है। पैड के कैमरे की बात करें तो इमसें 8 MP का वाइड एंगल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, इसके फ्रंट में 5 MP का सेल्फी कैमरा दिया है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version