Nokia कपनी हमेशा से ही अपनी शानदार बैटरी की वजह से लोगों की पहली पसंद रहा है। अगर आप भी Nokia के नये हाईटेक फोन का इंतजार कर रहे हैं। तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। Nokia बहुत जल्दी अपने यूजर्स के लिए Nokia 7.3 लेकर आ रहा है। ये फोन 22 सिंतबर को लॉन्च किया जाएगा। Nokia 7.3 को Nokia 7.2 का अपग्रेड वर्जन बताया जा रहा है।Nokia 7.3 के फीचर्स की अगर बात करें तो फोन यूजर्स को 5G कनेक्टिविटी मिलेगी। इसके साथ ही फोन में स्नैपड्रैगन 690 का प्रोसेसर दिया जा रहा है। फोन की डिस्प्ले की अगर बात करें तो नोकिया अपने यूजर्स को 6.3 इंच FHD डिस्प्ले दे रहा है।


वहीं अगर फोन के कैमरें की अगर बात करें तो फोन में 24MP सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है। इसके साथ कंपनी ने शानदार फोटो खींचने के लिए फोन में 48MP/64MP कैमरा दिया गया है।फोन की अगर बैटरी की बात करें फोन में आपको 4000mAh बैटरी दी जा रही है। इसके साथ ही आपको 18W फास्ट चार्जिंग के साथ चार्जर दिया जा रहा है।इसके साथ ही कंपनी ने अभी Nokia 7.3 की कीमत की कोई खास जानकारी नहीं दी है। इसके साथ ही फोन के कई सारे फीचर्स अभी सामने नहीं आ सके हैं। उम्मीद की जा रही है कि, 22 सितंबर लॉन्चिग के दैरान फोन के कई सारे फीचर्स सामने आ सकते हैं और कीमत भी तभी पता चलेगी।इसके साथ ही खबर है कि, नोकिया Nokia 7.3 की लॉन्चिग के बाद Nokia 9.3 को लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन को साल के अंत में नोकिया लॉन्च कर सकता है। Nokia 9.3 के फीचर्स और कीमत को लेकर कंपनी ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version