Google ने इस महीने की शुरुआत में Pixel 4a की घोषणा की और Pixel 5 के साथ इसके 5G वैरिएंट को भी 30 सितंबर को लॉन्च करने की जानकारी सामने आयी है।Google ने अभी तक इन स्मार्टफोंस के किसी भी स्पेक्स का खुलासा नहीं किया है, लेकिन Pixel की जानकारी जरूर सामने आयी है। इसके डिज़ाइन का खुलासा किया गया है। हालाकि फीचर्स से जुड़ी हुई कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है।Google के आगामी फोन Pixel 5 में आपको 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दी जा रही है। इसके साथ ही ये Snapdragon 765G SoC से चलेगा। इसके साथ ही फोन में Pixel 5 एक 6 “90Hz OLED स्क्रीन दी जा रही है। जो कि 4a 5G के डिस्प्ले से 0.2” छोटा है, लेकिन इसमें छोटे बेजल्स के कारण Pixel 4a जैसा ही फुटप्रिंट है। स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन दोनों के लिए FullHD + हो सकता है।

Pixel 5 में पीछे की तरफ एक डुअल कैमरा सेटअप होगा, जो रेग्युलर और अल्ट्रावाइड कैमरों की तरह ही काम करता है। Google ने कभी भी रियर के लिए अल्ट्रावाइड लेंस का इस्तेमाल नहीं किया है। लेकिन इस बार इस फोन के जरिए इस फीचर का इस्तेमाल किया जा रहा है।Pixel 5 में 2,800 एमएएच बैटरी होने की बात सामने आयी है। इसके साथ ही इसमें आपको 15W क्यूई वायरलेस चार्जर दिया जा रहा है।Google ने एलान किया है कि Pixel 4a 5G की कीमत $ 499 होगी, लेकिन Pixel 5 की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।
उम्मीद की जा रही है। ये दोनो ही शानदार फोन बहुत जल्दी लॉन्च किए जाएंगे।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version