Hero Electric Onam Offer: त्यौहारी सीजन शुरू हो चुका है। एक के बाद एक करके देश के कई सारे हिस्सों में अलग-अलग तरह के त्यौहार मनाए जा रहे हैं। इसके साथ ही कई सारे सामानों पर ऑफर्स भी चल रहे हैं। अगर आपका मन भी स्कूटर खरीदने का कर रहा है लेकिन बजट कम होने या फिर बिल्कुल भी ना होने के कारण आप अपनी इस इच्छा को पूरा नहीं कर पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। आज हम आपको बताएंगे कि, इस सीजन में कैसे आप मुफ्त में स्कूटर अपने घर ला सकते हैं।

मुफ्त में मिल रहा स्कूटर

मोटर वाहन की सबसे बड़ी कंपनी अपने यूजर्स के लिए एक बड़ा तोहफा लेकर आयी है। कंपनी ने Hero Electric Onam Offer निकाला है। जिसके तहत आप फ्री में अपने घर स्कूटर ले सकते हैं। लेकिन ये ऑफर सिर्फ इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर पर ही चल रहा है। इसके साथ ही आपको बता दें,इस ऑफर का फायदा कंपनी हर 100 वें ग्राहक को ही दे रही है।

ये भी पढ़ें: Tata Tiago EV कार इस दिन होगी लॉन्च, भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार क्यों है खास?

कहां से खरीदें?

100 स्कूटर बेचने पर कंपनी किसी एक ग्राहक को रैंडमली इलेक्ट्रिक स्कूटर फ्री में देने का दावा कर रही है। ऐसे में आप वो लक्की ग्राहक हो सकते हैं ,जिसे मुफ्त में ये इलेक्ट्रोमनिक स्कूटर मिल सकता है। लेकिन ये ऑफ्र सिर्फ केरल राज्य मे ही चल रहा है। आपको बता दें, केरल का सबसे बड़ा पर्व ओणम होता है। जो कि, शुरू मुफ्त में देगी। बता दें ये ऑफर अभी केरल के लिए ही है।

Also Read: Zomato Intercity Order: बिरयानी ऑर्डर करने पर मिला सिर्फ सालन का डिब्बा,जोमैटो ने मांगी माफी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version