IPhone 13: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी कही जाने वाली एप्पल कंपनी हर साल अपने एक से बढ़कर एक फोन सीरिज को लॉन्च करती रहती है। इस बार भी IPhone 14 की सीरिज को लॉन्च किया जा चुका है। जिसे ग्राहक काफी पसंद कर रहे हैं। ऐसे में IPhone 13 को बेहद कम दाम में बेचा जा रहा है। अगर आप IPhone खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है क्योंकि इसे जानने के बाद आप इसे तुरंत ही खरीद लेंगे।

सस्ते में मिल रहा IPhone 13

आपको बता दें, IPhone 13 को मात्र 45000 रूपए में घर लाने का मौका मिल रहा है। फ्लिपकार्ट पर आप 45,200 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन की कीमत 69,900 रुपये है। इस फोन पर  24,700 रूप की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से पैमेंट करके 5 फीसदी की बचत पर 1500 रूपए बचा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

IPhone 13 के फीचर्स

डिस्प्ले6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले
सेफ्टीसिरेमिक शील्ड प्रोटेक्शन
ऑपरेटA15 बायोनिक चिपसेट
रैम/ स्टोरेज128GB, 256GB और 512GB
कैमराडुअल रियर कैमरा सेटअप

IPhone 13 को यहां से खरीदें

IPhone 13 को इतने कम दाम पर पहली बार बेचा जा रहा है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो ऑन लाइन IPhone 13 को flipkart से खरीद सकते हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version