चीन की मोटोरोला कंपनी अपेन शानदार फोन के लिये जानी जाती है। मोटोरोला बहुत जल्द मोटो G9 प्लस को लॉन्च करने जा रहा है। इसका टीचर खुद कंपनी की तरफ से ट्विटर पर डाला गया है। हालाकि कंपनी ने यह नहीं बताया ये फोन किस दिन लॉन्च किया जाएगा। लेकिन कंपनी ये इशारों-इशारों में ये जरूर बता दिया है कि, ये फोन फ्लिपकार्ट पर सेल होगा।फोन के टीजर में आपको फोन से जुड़े हुए खास फीचर्स सामने आ रहे हैं। मोटोरोला G9 प्लस को लेकर चर्चा चल रही है कि, ये फोन 15000 रूपये की कीमत पर बाजार में आयेगा। मोटोरोला G9 प्लस के फीचर्स की अगर बात करें तो इस शानदार फोन में आपको One Fusion+ स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट मिलेगा। इसके साथ ही आपको फोन में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया जाएगा।


टीजर सामने आने से फोन के कुछ फीचर्स सामने आ गये हैं। जिसमें आपको फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा रहा है। इसके साथ ही फोन में आपको रियर पैनल पर क्वॉड कैमरा दिया जा रहा है। फोन की बैटरी की बात करें तो कंपनी आपको 4700mAh की बैटरी के साथ 15W का फास्ट चार्जर दे रही है। मोटोरोला G9 प्लस फोन का मुकाबला शाओमी के पोको M2 प्रो स्मार्टफोन से हो सकता है। पोको M2 प्रो अपने शानदार फीचर्स की वजह से लोगों की पहली पसंद बना हुआ है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version