सुशांत आत्महत्या केस की अब सीबीआई जांच कर रही है अब तक सुशांत केस में जितने खुलासे हुए हैं उससे ज्यादा और चौंकाने वाले खुलासे अब होने शुरू हुए हैं। अब रिया को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके। जिसको लेकर उन पर कई आरोप भी लग रहे हैं। सुशांत केस में जहां नेपोटिजम की बात सामने आई है। वहीं अब इस मामले में महेश भट्ट की एंट्री हुई है।

बता दें कि सुशांत और रिया के रिश्ते के बीच अब महेश भट्ट ने नई एंट्री मारी है। मीडिया के जरिए महेश भट्ट और रिया के बीच हुई बातचीत का खुलास हुआ है। बता दें कि जिस वक्त रिया और सुशांत के रिश्तें के बीच अनबन चल रही थी महेश भट्ट को इसकी पूरी जानकारी थी। जब रिया से सुशांत का घर छोड़ने पर सवाल किया गया था तो रिया ने कहा था कि उन्होंने सुशांत के कहने पर घर छोड़ा था।

वहीं रिया का कहना था कि सुशांत चाहते थे कि वो घर छोड़कर चली जाए। जिसके बाद रिया ने सुशांत के कहने पर घर छोड़ दिया। लेकिन महेश भट्ट पर रिया के बीच हुई चैन में साफ दिख रहा है कि रिया ने अपनी मरजी से सुशांत का घर छोड़ा हो। क्योंकि महेश भट्ट के साथ चैट में रिया ने महेश भट्ट से कहा कि “आयशा अब आगे बढ़ गई है सर, भारी मन से सुकून के साथ आपका पिछला कॉल आंखे खोल देने वाला था, आप मेरे प्यारे हो आप पहले भी मेरे प्यारे थे और आज भी हो, “ जिस  पर महेश भट्ट ने रिया को जवाब में कहा था कि पीछे मत देखो जो जरूरी है वो करो तुम्हारे पिता के लिए मेरा प्यार वो खुश होंगे” इस चैट में रिया खुद को आयशा बोल रही हैं वो भी महेश भट्ट के लिए। जिससे ये साफ है कि महेश भट्ट रिया को आयशा कहकर बुलाते थे।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version