दुनिया भर में व्हाट्सएप (WhatsApp) इंस्टेंट मैसेजिंग एप लोगों को काफी अच्छा लगता है। व्हाट्सएप के द्वारा ही हम एक दूसरे से कनेक्ट रहते हैं। व्हाट्सएप पर दोस्तों को मैसेज करना और जानकारी साझा करना यह दिलचस्प फीचर्स अच्छे लगते हैं। इस ऐप में कुछ नए और दिलचस्प फीचर जुड़े हैं। इनमें एक नोटिफिकेशन में प्रोफाइल फोटो फीचर है।

अभी फिलहाल आप व्हाट्सएप मैसेज के नोटिफिकेशन मैं कांटेक्ट नाम है लेकिन नई फीचर के बाद मोबाइल के नोटिफिकेशन पैनल में ही व्हाट्सएप कांटेक्ट की प्रोफाइल फोटो शो होगी। और दूसरा फीचर नोटिफिकेशन नहीं दिखाई देगा जो व्हाट्सएप ग्रुप में मेंशन किया गया होगा। व्हाट्सएप द्वारा यह फीचर सिर्फ आईफोन यूजर्स के लिए जारी किया गया है।

यह भी पढ़े:- इस साल के मध्य में लॉन्च होगी इलेक्ट्रॉनिक स्पोर्ट्स बाइक f77, ग्राहकों ने दिखाई दिलचस्पी

व्हाट्सएप (WhatsApp) का यह नया फीचर टेस्टिंग के लिए जारी किया गया है। व्हाट्सएप के नए वर्जन 2.22.1.1 बीटा अपडेट में नया फीचर दिया है। नया अपडेट आने के बाद आप नोटिफिकेशन से ही मैसेज करने वाले व्यक्ति की प्रोफाइल फोटो देख सकते हैं।

अपडेट फीचर में यदि किसी व्यक्ति को ग्रुप में ऐड किया गया है तो उसकी फोटो दिखाई देगी। नोटिफिकेशन पैनल से प्रोफाइल फोटो का पता चल जाएगा। यह फीचर iOS में दिए जाएंगे। जल्द ही इसको सभी यूजर्स के लिए जारी कर दिया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version