Nova Room Heater: देश के हर कोने में जबरदस्त सर्दी होने लगी है। ऐसे में रूम हीटर और वॉटर हीटर की मांग बढ़ गई है। ज्यादा सर्दी में अगर आप रूम हीटर खरीदते हैं तो आपको ये महंगे मिलते हैं लेकिन फ्लिपकार्ट पर Nova Room Heater काफी सस्ते दामों में मिल रहा है। आज इस आर्टिकल में हम आपको इस हीटर की कीमत और फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको पसंद आएंगे।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

NOVA ISI Mark NH 1235 Fan Room Heater

नोवा का ये रूम हीटर ISI द्वारा प्रमाणित है। यह एक फैन रूम हीटर है। इसकी मदद से आप सर्दियों को हरा सकते हैं। यह 2000 वॉट की पॉवर कंज्यूम करता है। इसमें ओवरहीट प्रोटेक्शन भी दिया गया है। यह ऑटो रिवोल्विंग हीटर है। नोवा रूम हीटर किसी भी कमरे के तेज और तुरंत गर्म कर देता है। इसमें नई तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इसमें तापमान को नियंत्रित करने का भी ऑप्शन दिया गया है इसकी मदद से यह तापमान को कंट्रोल कर सकता है। इसमें इस्तेमाल किया गया मैटेरियल अच्छी गुणवत्ता वाला है। इस फैन हीटर में दो दीट सेटिंग्स दी गई हैं। एक वैरिएबल थर्मोस्टेट और एक कूल ब्लो फंक्शन। इसके अलावा इसमें एंटी फ्रीज प्रोटेक्शन, ऑटो सेफ्टी कट-ऑफ और एक इंटीग्रल कैरी हैंडल भी दिया गया है। यह पूरे कमरे को समान तरीके से गर्म करता है।

BrandNOVA
Model NumberISI Mark NH 1235
TypeFan
Heat Settings1000 W, 2000 W
Heat ModesHigh, Eco
Body MaterialHigh Quality materials
Auto-revolving HeaterYes
Mounting FeaturesTable Top
Safety FeaturesTip-over Switch, Overheat Protection, With Temperature Control, unique even heat distribution
Energy SourcePower
Power Requirement230 – 240 V, 50/60 Hz
ThermostatAdjustable Thermostat
Warranty Summary2 years brand Warranty

क्या है इसकी कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 2799 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस प्रोडक्ट पर 61 प्रतिशत की जबरदस्त छूट दी जा रही है जिसके बाद इसकी कीमत मात्र 1075 रुपए है।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version