वनप्लस कंपनी अपने शानदार फीचर्स के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, OnePlus का जब भी कोई नया फोन लॉन्च होता है। तो यूजर्स इसका बेसब्री से इंतजार करने लगते हैं। अगर आप भी OnePlus का नया फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। OnePlus के नये फोन OnePlus 8T के फीचर्स की जानकारी सामने आ गई है। जिसको काफी पसंद किया जा रहा है।

OnePlus 8T को लेकर कहा जा रहा है कि. फोन में कोडनेम Kebab होगा, जो कि 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले के साथ आयेगा। फोन के कैमरे को लेकर कहा जा रहा है कि, फोन में क्वाड रियर कैमरा दिया जा रहा है। इस फोन को लेकर फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई खास जानकारी सामने नहीं आ सकी है। खबरों की मानें तो वनप्लस 8टी स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 आधारित OxygenOS 11 पर काम करता है। इसके साथ ही फोन को लेकर कहा जा रहा है कि, फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर होगा। जो आपको हाईटेक फोन का अनुभव देगा।

फोन की स्टोरेज को लेकर कहा जा रहा है कि, फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है।इसके साथ ही फोन के चार्जर को लेकर कहा जा रहा है कि, फोन के साथ आपको 65 वॉट फास्ट चार्जर दिया जा रहा है।OnePlus 8T की लॉन्चिग को लेकर कहा जा रहा है कि, ये फोन सितंबर के लास्ट में हो सकती है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version