भारत में 14 जनवरी को लॉन्च हुए OnePlus 9RT को अब आप खरीद सकते हैं क्योंकि कंपनी ने स्मार्टफोन को सेल के लिए बाजार में उतार दिया है। स्मार्टफोन 17 जनवरी  यानी आज से ही  Amazon ग्रेट रिपब्लिक डे सेल पर ब्रिकी के लिए तैयार है। बता दें कि  हैंडसेट को चीन में लॉन्च होने के तीन महीने बाद भारत में लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन कम कीमत और स्मार्ट फीचर्स के साथ बाजार में आया है। अगर आप भी स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये स्मार्टफोन बेहतर विकल्प साबित हो सकता है।

50-मेगापिक्सल के ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है फोन

अब बात करते हैं कि स्मार्टफोन के बेहतरीन फीचर्स के बारे में। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC पर बेस्ड है।  जिसे 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन में  6.62 इंच के फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले से भी है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसके अलावा  OnePlus 9RT में 50-मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप है और ये 65 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी के साथ आता है। कीमत की बात करें तो OnePlus 9RT की कीमत  8GB + 128GB स्टोरेज विकल्प के लिए 42,999 रखी गई है, जबकि 12GB + 256GB स्टोरेज वैरिएंट के साथ स्मार्टफोन की कीमत 46,999 रुपये हैं।

यह भी पढ़े: भारतीय नेताओं की पसंद टाटा सफारी का डार्क एडिशन लॉन्च

चीन में लॉन्च हो चुका है तीसरा स्मार्टफोन का तीसरा वेरिएंट

बता दें कि चीन में स्मार्टफोन का 8GB + 256GB स्टोरेज वैरिएंट भी लॉन्च किया था लेकिन ये वेरिएंट भारत में लॉन्च नहीं किया गया है। कलर ऑप्शन की बात करें तो स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन में ही बाजार में उपलब्ध है। ये हैकर ब्लैक और नैनो सिल्वर कलर भी ही आपको मिलेगा। जो ग्राहक नया OnePlus 9RT स्मार्टफोन खरीदते हैं, उन्हें छह महीने का Spotify प्रीमियम मुफ्त मिलेगा। कोटक और एक्सिस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 4,000 की छूट, छह महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version