Oppo Phone: चीनी कंपनी ओप्पो Oppo अपने एक से बढ़कर एक मॉडल देश और दुनिया में लॉन्च करती रहती है। यही कारण है कि, ओप्पो की नई सीरिज का यूजर्स बहुत ही बेसब्री से इंतजार करते हैं। अगर आप भी ओप्पो का कोई नया और हाईटेक फोन तलाश रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको बताने जा रहे हैं। ओप्पो के एक बेहद हाईटेक फोन के बारे में जिस कंपनी बहुत जल्द धांसू बैटरी के साथ लॉन्च करने जा रही है।बताया जा रहा है कि, ओप्पो के इस शानदार फोन में कंपनी एक ऐसी हाईटेक बैटरी का यूज करने जा रही है। जिससे मात्र 9 मिनट में फोन फुल चार्ज हो जाएगा। अगर ये फोन लॉन्च होता है तो दुनिया में इतिहास रचने वाला ये पहला चीनी फोन होगा जो कि, 9 मिनट में 100 फीसदी तक चार्ज हो जाता है।

240W SuperVOOC चार्जर के साथ आएगा फोन

आपको बता दें, ओप्पो ने इस साल की शुरुआत में फरवरी में 240W SuperVOOC फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग तकनीक की जानकारी देते हुए कहा था कि, वो बहुत जल्द फास्ट चार्जिंग वाला फोन लाने वाले हैं। बताया जा रहा है कि, कंपनी कंपनी अगले साल 2023 में 240W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इस बेहद हाईटेक फोन से जुड़ी हुई अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। अभी ओप्पो के OPPO reno 9 series और oppo find x6 ये दो फोन लॉन्च होने वाले हैं। जिनके फीचर्स ने बाजार में काफी तहलका मचाया हुआ है। यूजर्स इनके लॉन्च होते ही इन्हें खरीदने के लिए बेहद बेताब बैठे हैं।

Must Read: Israel: नेतन्याहू एक बार फिर सत्ता में आने को तैयार, कहा- ‘होगी बड़ी जीत’

कब होगा ये हाईटेक फोन लॉन्च?

खबरों की माने तो ओप्पो 2023 में एक अपकमिंग स्मार्टफोन के साथ 240W SuperVOOC फ्लैश चार्ज फास्ट लाने जा रहा है। जिसके लॉन्च होने से पहले ही दावा किया जा रहा है कि, यह 4500mAh की बैटरी वाला स्मार्टफोन सिर्फ 9 मिनट में ही फोन को फुल चार्ज कर देगा। फिलहाल इसको लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आयी है। उम्मीद की जा रही है। कंपनी बहुत जल्दी इससे पर्दा उठाएगी। ऐसा माना जा रहा है कि, ये एपेपल जैसी बड़ी कंपनी को भी टक्कर देगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version