Phone Bhoot: कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धार्थ चतुर्वेदी की स्टारर और हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट देखने को मिली है। जबसे ऑडियंस ने इस फिल्म का पहला पोस्टर देखा है तब से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ‘फोन भूत’ की केमिस्ट्री कुछ ऐसी है कि जिसका रिव्यू देखने के बाद फैंस में इसका क्रेज देखने को मिला। इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 2 से 3 करोड़ रुपए की कमाई की है। 4 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने फैंस का दिल जीत लिया है।

मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक

यह फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक रही है और बेकर्स ने भी इस फिल्म का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अब शुक्रवार को देशभर में करीब 1000 स्क्रीन्स पर इस फिल्म को रिलीज किया गया। वही अर्ली ट्रेडर्स के मुताबिक ओपनिंग डे पर करीब 3 करोड रुपए की कमाई हुई है। जाने-माने क्रिटिक्स तरण आदर्श का कहना है कि पहले दिन ‘फोन भूत’ ने कम नंबर रिकॉर्ड किए। इवनिंग शो में थोड़ा सुधार देखने को मिला लेकिन हल्दी टोटल के लिए रिकॉर्ड ठीक नहीं है अब पहले डे पर 2 से 3 पर सभी की निगाहें हैं। शुक्रवार को इस फिल्म की कमाई 2.5 करोड रुपए रही।

Also Read: Palak Muchhal की प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें वायरल, मेहंगी सेरेमनी में बेहद खूबसूरत दिखीं सिंगर

दमदार एक्टिंग से भरी फिल्म

इस फिल्म का इंतजार कर रहे ऑडियंस को फिल्म का म्यूजिक बेहद पसंद आया है। वही इस फिल्म में कैटरीना की कॉमेडी और सिद्धार्थ-ईशान खट्टर की दमदार एक्टिंग ने फिल्म में तड़का लगा दिया है। ट्विटर रिव्यू में लोग फिल्म को पैसा वसूल फिल्म बता रहे हैं। बता दें कि कल शुक्रवार 4 नवंबर को ‘फोनभूत’ फिल्म के अलावा दो अन्य फिल्म ‘मिली’ और ‘डबल एक्सेल’ को भी रिलीज किया गया। जिसमें ‘फोनभूत’ ने बाजी मार ली हैं। फैंस ने इस फिल्म को हॉरर कॉमेडी फिल्म का करार दिया है।

Also Read: नेपाल के पूर्व पीएम KP Sharma Oli का भारत पर आपत्तिजनक बयान, कही ये बड़ी बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version