Arjun-Malaika Viral Video: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने साल 2018 में रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था। अक्सर दोनों एक साथ कई जगहों पर स्पॉट किए जाते रहते हैं। कुछ दिनों पहले ही दोनों एक साथ छुट्टियां बिताकर वापस आए थे। हाल ही में, दोनों को एक साथ फिर स्पॉट किया गया हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।

अर्जुन-मलाइका फिर एक बार साथ आए नजर

अर्जुन और मलाइका के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया हैं। बता दें कि फिल्म प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी के स्टार-स्टड पार्टी आयोजित में अर्जुन और मलाइका पहुंचे थे। इस पार्टी में अर्जुन और मलाइका हाथों में हाथ डाले बाहर आते दिखे। दोनों के ड्रेस की बात करें तो अर्जुन और मलाइका दोनों पर्पल कलर की ड्रेस में पहने हुई हैं। मलाइका की लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने बाल खुले छोड़े हुए है और और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। वहीं अर्जुन डार्क पर्पल शर्ट और ब्लैक जिस पहने दिखाई दे रही हैं। बता दें कि हाल ही में, अर्जुन ने अपना बांद्रा का फ्लैट बेच दिया था। ये फ्लैट मलाइका के बिल्डिंग में था। इसके बाद खबरें आ रही थी। लव बर्ड्स के रिश्ते में दूरी पैदा हो गई हैं, लेकिन इस वीडियो ने उन खबरों को गलत साबित किया हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

अर्जुन के वर्क-फ्रंट

अर्जुन के वर्क-फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में दिखाई देंने वाली हैं। इस फिल्म में अर्जुन के अलावा तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और दिशा पटानी जैसे कलाकार नजर आएंगे। वहीं, अर्जुन इसके अलावा फिल्म ‘द लेडी किलर’ में दिखाई देने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: सरकार ने बदले नकद जमा और निकासी के नियम, तुरंत जान लीजिए वरना होगा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version