रियलमी कंपनी के फोन अपने शानदार फीचर्स और बजट की वजह से लोगों की पहली पसंद बना हुआ है। एक बार फिर से Realme C11 को लॉन्च कर दिया गया है। फोन की लॉन्चिंग के बाद इसकी सेल का सभी को इंतजार था। आज रियलमी ने इस फोन को सेल के लिए बाजार में उतार दिया है। आप इसे Flipkart से खरीद सकते हैं।इसके साथ ही अगर आप Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड से इसे खरीदते हैं तो आपको 5 फीसदी कैशबैक मिलेगा और Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर लेते हैं तो आपको 5 फीसदी की छूट मिलेगी। इतना ही नहीं, इसके अलावा नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन से भी आप इस शानदार फोन को खरीद सकते हैं।


इस शानदार फोन के फीचर्स की बात करें तो फोन में आपको 6.5 इंच की एचडी प्लस वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिल रही है। फोन में मीडियाटेक हीलियो G35 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन की बैटरी की अगर बात करें तो वहीं फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। फोन की इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो फोन में 256GB की स्टोरेज दी गई है।फोन में 4G, VoLTE, Wi-fi, ब्लूटूथ v5.0, GPS , 3.5mm हेडफोन जैक औए माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे शानदार फीचर्स आपको काफी प्रभावित कर सकते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि, आप इस फोन से दूसरे फोन को चार्ज कर सकते हैं।


Realme C11 फोन में डुअल रियर कैमरा लगा है। जिसमें एक लेंस 13 मेगापिक्सल का है और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। अगर आपको सेल्फी लेना बहुत पसंद है तो आपको इसका फ्रांट कैमरा काफी प्रभावित कर सकता है। Realme C11 के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी का कैमरा लगा है। जो कि, बहुत शानदार है।आपको बता दें, Realme C11 सीधी टक्कर Redmi 8A Dual को देगा। अगर आप भी इस सस्ते फआन को खरीदना चाहते हैं तो खरीद सकते हैं। क्योंकि Realme C11 आपके बजट के अंदर है और अब आप इसे खरीद सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version