Smartwatch: इंडिया में युवाओं के बीच स्मार्टवॉच का क्रेज काफी तेजी से बढ़ रहा है। यही कारण है कि अब कंपनियां इसी सिलसिले के तहत नई-नई स्मार्टवॉच को बाजार में उतार रही है। इसी कड़ी में अगर आप भी किसी शानदार Smartwatch की तलाश में हैं तो आपके लिए ये खबर काफी जरूरी हो जाती है। अगर आपका बजट कम है और एक अच्छी स्मार्टवॉच लेना चाहते हैं तो आप एक बार SENS EDYSON 2 Smartwatch पर नजर डाल सकते हैं। इस स्मार्टवॉच को काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

SENS EDYSON 2 Smartwatch Offer

आप इस Smartwatch को अमेजॉन से खरीद सकते हैं। इस पर आपको 80 फीसदी का भारी डिस्काउंट मिलेगा। इसकी असली कीमत 9999 रुपये है। मगर आप इसे 1999 रुपये में अपना बना सकते हैं। साथ ही इस पर आपको 5 फीसदी की अतिरिक्त छूट मिलेगी, इससे आपको 250 रुपये की बचत हो जाएगी।

ये भी पढ़ें: Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

SENS EDYSON 2 Smartwatch की जानकारी

Model Name: EDYSON 2
Style: Modern
Colour: Matte Black
Screen Size:33.53 Millimetres
Product Dimensions: ‎4.7 x 4.7 x 1.2 cm; 52 Grams
Resolution: ‎360 x 360
Special Features: ‎Breath Monitor, Accelerometer, Activity Tracker, Alarm Clock, Calorie Tracker
Battery Average Life: ‎15.0, 3.0 Days

SENS EDYSON 2 Smartwatch Features

इस Smartwatch में 3.4 cm मतलब 1.32 इंच की IPS डिस्प्ले दी गई है। इसकी डिस्प्ले 360*360 पिक्सल की है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग, एआई असिसटेंट और स्मार्ट नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही हार्ट रेट मॉनिटर, 15 स्पोर्ट्स मोड्स, SPO2 सेंसर और IP68 वाटर रेसिसटेंट की सुविधा दी गई है। इसके साथ ही इसमें सांस मॉनिटर, Accelerometer, अलार्म क्लॉर्क और  Calorie Tracker की सुविधा भी मिलती है। इस घड़ी का वजन ‎52 ग्राम है। इसके अलावा इसमें कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं। इतनी छूट के साथ और इतनी कीमत पर आपको काफी अच्छे फीचर्स मिल जाएंगे।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version