SONY 43 inch Ultra HD 4K TV: अगर आप सस्ते में किसी अच्छी स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं तो ये खबर आपके लिए सबसे बेस्ट खबर हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि,SONY 43 inch Ultra HD 4K TV पर मिलने वाले धांसू डिस्काुंट के बारे में जानकर जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे और आप SONY 43 inch Ultra HD 4K TV को देखते ही खरीद लेंगे।

SONY 43 inch Ultra HD 4K TV पर मिल रहा 43 प्रतिशत का ऑफर

आपको बात दें,SONY 43 inch Ultra HD 4K TV पर flipkart पर धांसू ऑफर चल रहा है। यहां पर आपको 66,900 के टीवी पर 34 प्रतिशत का ऑफर मिल रहा है। जिसके बाद इसकी कीमत 43,900 रूपए हो जाएगी। यहां पर आपको पूरे 20000 हजार का फायदा मिल रही है। अगर आप इसे Flipkart Axis Bank Card से खरीदते हैं तो यहां पर आपको 5 फीसदी का भारी डिस्काउंट मिलने वाला है। इतना ही नहीं ग्राहकों को टीवी पर 3009 रूपए का कूपट दिया जा रहा है। जिससे आपको 3009 रूपए की बचत होगी। इसके साथ ही आप किसी भी बैंक से लोन लेकर 1,504 रूपए प्रतिमाह की किस्त पर टीवी को खरीद सकते हैं। इस टीवी में आपको 3 साल की वॉरेंटी मिल रही है।

ये भी पढ़ें: Ather Energy Electric स्कूटर की बढ़ी डिमांड, 867% तक बढ़ी सेल

SONY 43 inch Ultra HD 4K TV के फीचर्स

सपोर्ट एप्सSupported Apps: Netflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid (Google Assistant & Chromecast in-built)
स्क्रीनResolution: Ultra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड20 W
रेंजHD High Dynamic Range (HDR) Smart TV 
प्रोसेसरPowerful X1 processor
रिटर्न पॉलिसी10 Days Replacement Policy
कीमत66990
ऑफर43990
ऑफर का फायदाflipkart
डिस्काउंट34 फीसदी

क्यों खास है SONY 43 inch Ultra HD 4K TV ?

SONY 43 inch Ultra HD 4K TV आपको 34 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीदने का शानदार ऑफर दे रहा है। जिसका लाभ आप flipkart से उठा सकते हैं। इतना ही नहीं flipkart पर आपको कई सारे ऐसे ऑफर मिल रहे हैं। जिनका लाभ उठाकर आप इस शानदार टीवी को बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं।

Also Read- Tata: नमक से लेकर जहाज तक बनाती है टाटा, 10 लाख से ज्यादा लोग करते हैं काम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version