Split AC: देश में मौसम का मिजाज अब धीरे-धीरे बदल रहा है। खासकर उत्तर भारत में गर्मी से थोड़ी राहत मिली है। इसी कड़ी में कई एयरकंडीशनर की कीमते कम हो गई है। ऐसे में आपके पास एसी खरीदने का शानदार मौका है,जो फिर शायद ही मिले। अगर आप दीवार वाला एसी, मतबल स्पिलिट एसी लेने की सोच रहे हैं,तो जल्द ही इस एसी को खरीद लें। मौसम के बदले मिजाज के चलते एसी की कीमतों में भारी गिरावट आई है। आपको बता दें कि Daikin 1.5 Ton Split AC पर भारी छूट मिल रही है। Daikin Split AC काफी अच्छा एसी है। ऐसे में आप बिना किसी परेशानी के खरीद सकते हैं।

Daikin 1.5 Ton Inverter Split AC

आपको बता दें कि Daikin 1.5 Ton Inverter Split एसी पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इस एसी को आप आसानी से अमेजॉन से खरीद सकते हैं। इस एसी की कीमत 67,499 रुपए है और आप इसे 32 फीसदी डिस्काउंट के बाद 45,949 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। इसके साथ ही इस पर आपको No Cost EMI Option भी मिल रहा है।

Also Read: Venue vs Brezza: हुंडई वेन्यू एसयूवी या ब्रेजा एसयूवी, इनमें से कौन सी आपके लिए बेहतर हैं

Split AC की खासियत

वहीं, कंपनी इस एसी पर 10 साल की वारंटी दे रही है और अमेजॉन से ऑनलाइन खरीदने पर आपको 10 दिन का रिप्लेसमेंट पॉलिसी भी मिल रही है। ये एसी हेल्दी एयर क्वालिटी के साथ आत है। ये एसी मिडियम साइज के कमरे के लिए काफी अच्छा है। वहीं, ये एसी 5 स्टॉर रेंटिंग के साथ आता है, ऐसे में ये बिजली की कम खपत करेगा।

Split AC में मिल रही ये खासियत

जानकारी के लिए बता दें कि Daikin Split AC की 1 साल की प्रोडक्ट वारंटी दी जा रही है। इसके साथ ही PCB की 5 साल की वारंटी मिलती है। कंपनी की तरफ से कंप्रेसर की 10 साल की वारंटी मिलती है। इस एसी में कॉपर का कूलिंग कंडेंसर दिया गया है। ऐसे में ये खराब होने पर आसानी से ठीक हो जाता है। कॉपर कंडेंसर की खासियत होती है कि ये आसानी से रिपेयर भी किया जा सकता है। साथ ही इसकी कूलिंग कैपेसिटी भी ज्यादा होती है। ऐसे में ज्यादा डिमांड कॉपर कूलिंग कंडेंसर की ही होती है। वहीं, इसकी कूलिंग श्रमता भी अधिक होती है।

Also Read: Handwriting Tips: बच्चों की गंदी हैंड राइटिंग को ऐसे बनाएं सुंदर, आज ही अपनाएं ये टिप्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version