Mouni Roy New Photos: मौनी रॉय इस वक्त अपने करियर के पीक पर हैं। वो अपनी अदाकारी के लिए भारत में नहीं, बल्कि पूरी दुनिया भर में मशहूर हैं। उन्होंने यह मुकाम हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है। वो अपनी फिल्मों के साथ-साथ सिजलिंग अवतार और गॉर्जियस लुक के लिए सुर्खियों में रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। आए दिन वो अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें गुरु रंधावा नजर आ रहे हैं।

दोस्तों संग फोटोज क्लिक करती नजर आईं मौनी रॉय

मौनी रॉय ने हाल ही में इंस्टग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो अपने दोस्तों के संग नजर आ रही है। इसमें एक तस्वीर में गुरु रंधावा नजर आ रहे हैं। वहीं मौनी के लुक की बात करें तो वो प्रिंटेड ड्रेस पहने दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने बाल स्ट्रेट करवा रखे हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। एक्ट्रेस हर तस्वीरों में कहर ढा रही है और हुस्न के जलवे बिखेर रही है। वो अपने लुक से फैंस पर बिजलियां गिरा रही हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘Sunday x’।

तस्वीरों पर फैंस ने कही ये बातें

मौनी की इन तस्वीरों पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अमेजिंग’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘गॉर्जियस’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘फैबुलस’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है। अभी तक इन तस्वीरों पर 59 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill Net Worth: आलीशान अपार्टमेंट और लग्जरी गाड़ियों की मालकिन हैं शहनाज, नेट वर्थ जानकर हैरान रह जाएंगे आप

मौनी रॉय के वर्क फ्रंट

मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नेगेटिव रोल निभाती नजर आई हैं। इस फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी हैं। यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज हो चुकी है। 

ये भी पढ़ेें: AAP: गुजरात दौरे पर अरविंद केजरीवाल ने कहा सरकार बनी तो मुफ्त बिजली और महिलाओं को मिलेंगे हजार रुपए प्रति महीना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version