Haryanvi Hot Video: हरियाणा की सबसे पॉपुलर डांसर सपना शर्मा अपनी डांसिंग स्टाइल से लोगों को दीवाना बनाई हुई रहती हैं। उनके डांस स्टेप को देखकर लोगों भी अपने आप को रोक डांस करने से रोक नहीं पाते हैं। उनके डांस देखने को लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। वही सपना के डांसिंग स्टाइल के सामने फिल्म जगत के डांसर कुछ भी नहीं हैं। उन्होंने अपना अलग तरह के डांसिंग स्टाइल से कम समय में काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी बना ली है। लोग उनका नया डांस देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं। साथ ही, सपना का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं। जब भी वो डांस करती हैं उनके ठुमके को देखकर लोगों तालियां बजवाने के लिए मजबूर हो जाते हैं।

सपना ने सोशल मीडिया पर मचाया धूम

सपना वीडियो में ब्लैक कलर की कथक कलर की टाइट सूट पहने  दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने बाल खुले हुए छोड़े हुए हैं। सपना स्टेज पर डांस करते हुए लोगों को दीवाना बनाया हुआ हैं। उनका का डांस देख आस-पास के लोगों को उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने अपने डांस मूव से तबाही मचा दिया है।

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill Net Worth: आलीशान अपार्टमेंट और लग्जरी गाड़ियों की मालकिन हैं शहनाज, नेट वर्थ जानकर हैरान रह जाएंगे आप

सपना का डांस देखकर लोगों के बीच मची होड़

सपना का डांस देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई हैं। उनका डांस देखने के लिए लोगो की होड़ मच जाती हैं। सपना का ये वीडियो यूट्यूब चैनल हरियाणवी स्टेज डांस पर पोस्ट हुए हैं। इस गाने पर अभी तक 1.4 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। उनका डांस बाकी सभी डांसकर से काफी अलग होता है, जिसे लोग खूब पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ेें: AAP: गुजरात दौरे पर अरविंद केजरीवाल ने कहा सरकार बनी तो मुफ्त बिजली और महिलाओं को मिलेंगे हजार रुपए प्रति महीना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version