OnePlus का सबसे सस्ता फोन कहे जा रहे OnePlus Nord की पहली सेल शुरू हो होने वाली है। इस फोन के फीचर्स की वजह से लोगों को इसी पहली सेल के लॉन्चिग से इंतजार था। कंपनी आज इस फोन को बाजार में उतारने वाली थी। लेकिन आज कंपनी ने सेल को रोक दिया है। अब आपको ये शानदार फोन 6 अगस्त को मिलेगा। जब से फaन लॉन्च हुआ है। तब इस फोन की कंपेरिजन कई बड़ी कंपनियों के मोबाइल्स से की जा रही है। यही कारण है कि, यूजर्स के बीच इस फोन को लेकर काफी उत्साह है। अगर आप भी OnePlus Nord को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे 6 अगस्त को खरीद सकेंगे।OnePlus Nord को कंपनी ने अमेजन पर लाइव कर दिया है। इसे आप 6 अगस्त को अमेजन पर जाकर खरीद सकते हैं। बाजार में OnePlus Nord की टक्कर Samsung Galaxy A51 से होगी। Samsung Galaxy A51 अपने शानदार फीचर्स और बजट की वजह से OnePlus Nord को पछाड़ सकता है। लेकिन जिस तरह के हाईटेक फीचर्स OnePlus Nord में दिये गये हों वो यूजर्स को ज्यादा प्रभावित कर रहे हैं।
वनप्लस नॉर्ड स्पेसिफिकेशन
वनप्लस नॉर्ड कई वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें 8GB रैम + 128GB स्टोरेज है। कंपनी ने पहले ही साफ कर दिया है, कि आने वाले 5जी वनप्लस फोन में कौन से नये फीचर्स होंगे।वनप्लस नॉर्ड देश में लॉन्च होने वाला सबसे सस्ता फोन है।वन प्लस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G 5G प्रोसेसर है। वनप्लस नॉर्ड में एमोलेड डिस्प्ले और आगे की तरफ एक पिल-शेप कटआउट लगा हुआ है।वनप्लस के किसी डिवाइस में पहली बार 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा दिया है। जिससे आप खूबसूरत तस्वीरों क्लिक कर सकते हैं। इसका प्राइमरी कैमरा 48MP है। वहीं, इसके फ्रंट में डुअल कैमरा सेटअप है।वनप्लस में 4,115mAh की बैटरी दी जा रही है। इसमें 30W वार्प फास्ट चार्जिंग है। फोन में स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर के साथ 12 जीबी तक की रैम दी गई है। वनप्लस बड्स कम से कम तीन अलग-अलग कर्स में मौजूद है।फोन में टच कंट्रोल और ईयर डिटेक्शन जैसी सुविधाएं भी मौजूद हैं।


OnePlus Nord की कीमत
OnePlus Nord की कीमत इस तीन वेरियंट पर आधारित है। आप OnePlus Nord को 25 हजार से लेकर 30 हजार तक की कीमत का फोन खरीद सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version