Toyota Avanza: अगर आप नई गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Toyota Avanza की नई कार एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकती है। क्योंकि Toyota Avanza की लॉन्चिग से पहले ही इसके फीचर्स को लेकर काफी चर्चा हो रही है। Toyota Avanza की MVP कार ने लॉन्च होने से पहले ही सुर्खियां बटोरना शुरू कर दी हैं। वजह है इसका लुक और लेटेस्ट फीचर्स जो यूजर्स को खरीदने को मजबूर कर रहे हैं।

Toyota Avanza 7 सीटर कार

आपको बता दें, Toyota Avanza की ये कार अभी लॉन्च नहीं हुई है। लेकिन इसने अभी से ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है। खास बात ये है कि, Toyota Avanza की नई कार 7 सीटर है। क्योंकि भारत में 7 सीटर गाड़ियों की काफी अच्छी डिमांड है। ऐसे में Toyota Avanza 7 सीटर कार बड़ी फैमली के लिए काफी अच्छी हो सकती है। तो चलिए आपको Toyota Avanza के शानदा फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

Toyota Avanza 7 सीटर कार के फीचर्स

Toyota Avanza में पावरफुल इंजन दिया गया है। इसमें 1.0 लीटर 3 सिलिंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन की सुविधा दी गई है। इसके साथ ही इस शानदार कार को नेक्स्ट जेनरेशन टोयोटा अवांजा को अडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) के साथ भी लॉन्च किया जा सकता है। इस कार में ऑटोनोमस इमरजेंसी ब्रेकिंग, क्रूज कंट्रोल और लेन असिस्ट जैसे फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं।इतना ही नहीं इस शानदार कार में आपको केबिन स्पेस, लंबा व्हीलबेस, नया फ्रंट लुक, स्लिम एलईडी हेडलैंप्स जैसे एक्सटीरियर फीचर्स की सुविधा भी दी जा रही है। इस बीच एक खबर ये भी आ रही है कि, Toyota Avanza में ड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट वाला 9 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील्ज, एंबिएंट लाइटिंग, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, रियर पार्किंग कैमरा, इलेक्ट्रोनिक पार्किंग ब्रेक और मल्टीपल एयरबैग्स सहित ऐसे तमाम सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। जिन्हें देखकर यूजर्स इसे तुरंत खरीदना चाहते हैं।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

Toyota Avanza की कीमत

Toyota Avanza 7 सीटर कार की अभी तक कीमत खुलकर सामने नहीं आ सकी है। लेकिन उम्मी की जा रही है कि, ये कार कम बजट में काफी अच्छे फीचर्स दे सकती है। इसके साथी ही Toyota Avanza की लॉन्चिग को लेकर भी अी तक कोई जानकारी सामने नहीं आयी है।

Also read: पर्पल ड्रेस में बेहद हसीन नजर आईं Bipasha Basu-Debina Bonnerjee, प्रेग्नेंसी फेज में चेहरे पर दिखा चांद सा निखार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version