चीनी कंपनी  Xiaomi दुनियाभर में अपने बैटरी बेकअप और कैमरे के ले जानी जाती है। कुछ समय पहले ही Xiaomi ने अपनी 5G स्मार्टफोन भारत में लोन्च किया था। जिसको लोगों ने जमकर खरीदा और काफी पसंद भी किया। लेकिन अब Xiaomi के 5G स्मार्टफोन से 11 हजार रूपए कम हो गए हैं। अगर आप भी इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें

https://www.dnpindiahindi.in/country-state/nagaland-civilian-killings-army-did-not-identify-civilians/66921/

आप Xiaomi  की वेबसाइट पर 11 दिसंबर तक चलने वाली इस सेल में आप फ्लैगशिप 5G हैंडसेट Mi 11X 5G को 11,500 रुपये तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं। इसकी जानकरी खुद कंपनी की तरफ से दी गई है।

इसके साथ ही कंपनी आपको Mi Exchange के तहत मिलने वाले 5 हजार रुपये के अडिशनल डिस्काउंट के साथ ICICI बैंक के क्रेडिट से खरदीने से आपको 4 हजार रुपये का भी लाभ मिलेगा और वो भी तुरंत। इसके साथ ही कंपनी Reward Mi ऑफर में 500 रुपये का एक्स्ट्रा ऑफ भी दे रही है।  अगर आप फोन को एक्सचेंज ऑफर में लेते हैं तो आपको 21,600 रुपये क फायदा होगा।

Mi 11X  के फीचर्स की अर बात करें तो इसमें आपको 6.67 इंच का फुल एचडी+ AMOLED Dot Display दी जा रही है। इसके साथ ही इसमें आपको  8जीबी  की रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। प्रोसेसर की अगर बात करें तो इसमें आपको  स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट मिलेगा। वहीं, फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको रियर में तीन कैमरे दिए जा रहे हैं।

फोन में आपको 4520mAh की बैटरी दी जा रही है। अगर आप Mi 11X  के फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे बेहद कम दाम पर खरीद सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version