चीन की कंपनी रेडमी ने अपने बेहद सस्ते और टिकाऊ फोन Redmi 9i को लॉन्च कर दिया है। लॉन्चिग के बाद फोन के फीचर्स को लेकर काफी चर्चा हो रही है। Redmi 9i में यूजर्स को वाटरड्रॉप नॉच और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया जा रहा है। आपको बता दें, भारत में Redmi 9 सीरिज का Redmi 9i चौथा फोन है।Redmi 9i के रैम और स्टोरेज के साथ दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। जिसमें यूजर्स को 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज के साथ मिलेगा। फोन आपको तीन कलर्स मिडनाइट ब्लैक, सी ब्लू और नेचर ग्रीन कलर में मिलेगा। इसके साथ ही फोन फोन गेमिंग सपोर्ट भी करेगा। फोन में आपको बैटरी 5,000mAh दी जा रही है। इसके साथ 10W फ़ास्ट चार्जिंग के लिए चार्जर दिया जा रहा है। Redmi 9i में आपको माइक्रो यूएसबी पोर्ट , वाईफ़ाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और 4G LTE जैसे फीचर्स दिये जा रहे हैं। इसके साथ ही फोन में यूजर्स को सिंगल कैमरा दिया गया है। जिससे आप शानदार फोटों खींच सकते हैं।


Redmi 9i को आप 18 सितंबर से शुरू होने वाली सेल से खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं इस फोन को फ्लिपकार्ट और शाओमी की वेबसाइट सहित ऑफ़लाइन रीटेल स्टोर्स से भी ख़रीदा जा सकता है। Redmi 9i आपको बेहद कम कीमत में धांसू फीचर्स के साथ मिल रहा है। कंपनी ने इसकी कीमच 8,299 रुपये और 9,299 रखी गई है। फोन की कम कीमत यूजर्स के बीच लॉन्चिग से पहले काफी चर्चा बटोर रही थी। फोन के लॉन्च होने से यूजर्स का इंतजार खत्म हो चुका है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version