चीन की बेहद मशूहर टेक कंपनी शाओमी आये दिन एक से बढ़कर एक फोन, टीवी लॉन्च कर रही है। जिसकी वजह से लगों की दिलचस्पी इस हाईटेक कंपनी को लेकर बढ़ती जा रही है। शाओमी के फीचर्स हर किसी को प्रभावित करते हैं। यही कारण है। जब भी इस कंपनी को कोई फोन लॉन्च होने के बाद सेल के लिए आता है, तो समय से पहले ही आउट ऑफ स्टॉक हो जाता है।कुछ दिन पहले ही शाओमी ने रेडमी 9 प्राइम फोन को लॉन्च किया था। इसकी लॉन्चिग का यूजर्स को खासा इंतजार था। लॉन्चिग के बाद इस शानदार फोन को आज भारत में सेल के लिए उतार दिया गया है।आज दोपहर 12 बजे से एमआई ने अपनी वेबसाइट mi.com पर इसकी सेल शुरू की थी। जो चंद मिनटों में ही आउट ऑफ स्टॉक हो गई। फोन की इस तरह की सेलिंग पर लोगों का अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है।


रेडमी 9 प्राइम के फीचर्स की अगग बात करें तो कंपनी आपको 5,020 एमएएच की बैटरी दे रही है। जिसमें आपको मीडियाटेक के Helio G80 चिपसेट मिलेगा।Redmi 9 Prime की स्टोरेज की अगर बात करें तो कपंनी आपको 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथा अलग-अलग स्टोरेज वाले फोन दे रही है। जिसे आप अपने बजट और सहुलियत के हिसाब से खरीद सकते हैं। 4GB रैम और 64GB स्टोरेज की कीमत आपको 9,999 रुपये चुकानी पड़ेगी। तो वहीं, 128 जीबी स्टोरेज के लिए आपकों 11,999 रुपये की कीमत चुकानी पड़ेगी।ये फोन आपको ‘मैट ब्लैक’, ‘मिंट ग्रीन’, ‘स्पेस ब्लू’ और ‘सनराइज फ्लेयर’ जैसे चार शानदार कलर में मिलेगा।


Redmi 9 Prime में टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास लगा है। जो आपके फोन को टूट फूट से बचाएगा। फोन की स्क्रीन की अगर बात करें तो फोन में आपको 6.53-इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले दी जा रही है। इसके साथ ही Redmi 9 Prime के कैमरे की बात करें तो आपको इसमें चार कैमरे दिये जा रहे हैं। जिससे आप शानदार सेल्फी और फोटो क्लिक कर सकते हैं।इसके साथ ही इस फोन में आपको यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए 18W तक फास्ट चार्जिंग के लिए चार्जर दिया जा रहा है।Redmi 9 Prime में कनेक्टिविटी के लिए 3.5 मिमी हेडफोन जैक, ब्लूटूथ 5.0, VoWiFi जैसे शानदार फीचर्स मौजूद हैं। इसके साथ ही आपको रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा रहा है और ये फोन ये फोन एंड्रॉएड 10 पर चलेगा। आप इस शानदार फोन को बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं। कंपनी बहुत जल्द इसकी ऑफ लाइन सेल भी कर सकती है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version