भारत में अपने शानदार फीचर्स के धूम मचाने वाली चीनी कंपनी शाओमी 2 सितंबर को भारत में Redmi 9A को लॉन्च करने जा रही है।यह स्मार्टफोन देश में Redmi 9 सीरीज में तीसरा मॉडल होगा।Redmi 9A की लॉन्चिग दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।कंपनी की Mi.com साइट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट बनाई गई है जिसमें 4 सितंबर इस फोन को खरीद सकते हैं।इस फोन की कीमत को लेकर फिलहाल अभी तक कोई खुलासा नही हो सका। लॉन्चिग के दौरान कई सारी जानकारियां सामने आ सकती हैं।यह फोन जून के अंत में मलेशिया में डेब्यू कर चुका है।यह वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच के साथ आता है और इसमें सिंगल रियर कैमरा है।


Redmi 9A के फीचर्स की अगर बात करें तो आपको इसमें 2 GB रैम और 32 GB स्टोरेज मिल रही है। इतनी ही नहीं ये शानदार फोन आपको मिडनाइट ग्रे, पीकॉक ग्रीन और ट्वाइलाइट ब्लू कलर्स में मिलेगा।Redmi 9A एंड्रॉयड 10 वर्जन के साथ आपको मिलेंगे। Redmi 9A फोन मेंआपको 6.53 इंच की एचडी+ एलसीडी डॉट ड्रॉप डिस्प्ले मिलेगी। इसके साथ ही आपको Redmi 9A मीडियाटेक हीलियो जी25 प्रोसेसर के साथ मिलेगा। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जा रही है। इसके साथ ही फास्ट चार्जिग के लिए 10W फास्ट चार्जर के साथ माइक्रो-यूएसबी पोर्ट भी दी जा रही है।Redmi 9A का मुकाबला Realme C2 और Moto C Plus जैसी बड़ी कंपनियों से होगा।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version