Best Budget Smartwatch: अगर आप स्मार्टवाच खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको 5 बेहद सस्ती स्मार्टवॉच के बारे में बताने वाले हैं। खास बात है कि ये सभी स्मार्टवॉचेस 500 रूपये के आस पास की कीमत वाली हैं। अगर आपका बजट भी 500 रूपये का है तो ये खबर आपके लिए ही है।

Best Budget Smartwatch

सिर्फ 500 रुपए में मिल रही हैं 2000 वाली स्मार्टवॉच, देखिए पूरी लिस्टफ्लिपकार्ट पर इन स्मार्टवॉच पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। आपके सिर्फ पांच सौ रूपये ही बजट में कई बढ़िया स्मार्टवॉच देखने को मिल जाएंगी। हमने आपके लिए 5 सबसे सस्ती और अच्छी स्मार्टवॉच की लिस्ट तैयार की है। आइये जानते हैं कौन-कौन सी स्मार्टवॉच इस लिस्ट में शामिल हैं।

Tech D20 Best Budget Smartwatch

ऑफर की बात की जाए तो Tech D20 Smartwatch की कीमत 1,999 रुपये है, लेकिन 75 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 499 रुपये में खरीदा जा सकता है। बैंक ऑफर में सिटी क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत यानी कि 1500 रुपये तक छूट ले सकते हैं। वहीं सिटी क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 2 हजार रुपये तक छूट मिल सकती है।

IMMUTABLE ID118 Plus Bluetooth Smart Fitness Band Watch

फ्लिपकार्ट पर IMMUTABLE ID118 Plus स्मार्टवॉच की कीमत 1,199 रुपये है, लेकिन 58 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 499 रुपये में खरीदा जा सकता है। सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत यानी 1500 रुपये तक की बचत हो सकती है। इस बजट स्मार्टवॉच में हार्ट रेट सेंसर भी दिया गया है।

Also read: Adblock Setting: ब्राउजर पर आने वाले Ads और पॉप-अप से हैं परेशान? इस सेटिंग को सेट करिए, मिल जाएगी अनचाहे Ads से राहत

Kabeer enterprises ID116 waterproof watch Smartwatch

ऑफर में Kabeer enterprises ID116 स्मार्टवॉच की कीमत 1,999 रुपये है, लेकिन 75 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 499 रुपये में खरीदा जा सकता है। बैंक ऑफर में सिटी क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत यानी कि 1500 रुपये तक छूट मिल सकती है।

GPQ STORE GPQ STORE ID116 Advance Sleep Monitor

अगर असल कीमत की बात की जाए तो GPQ STORE GPQ STORE ID116 स्मार्टवॉच की कीमत 1,999 रुपये है।लेकिन 75 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 499 रुपये में खरीदा जा सकता है। बैंक ऑफर में सिटी क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत का लाभ मिलेगा। जो कि 1500 रुपये तक जा सकता है। स्पेसिफिकेशंस देखे जाएं तो इस स्मार्टवॉच में स्लीप मॉनिटर, स्टेप काउंट जैसे बढ़िया हेल्थ मॉनिटरिंग के फीचर्स दिए गए हैं।

Must Read: UNSC मीटिंग के दूसरे दिन भी पाकिस्तान पर जमकर बरसे एस जयशंकर, कहा-‘आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय शांति और सुरक्षा के लिए है एक गंभीर खतरा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम यूसुफ़ नोमानी है। मैंने पूर्वांचल विश्वविद्यालय से अपना स्नातक किया है और फ़िलहाल DNP इंडिया हिंदी के लिए अपने लेख लिख रहा हूं। मैं टेक और ऑटोमोबाईल्स के अलावा राजनीति जैसे मुद्दों पर भी आर्टिकल्स लिखता हूँ।

Exit mobile version