बिग बॉस फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) सोशल मीडिया पर काफी अपडेट रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी बोल्ड फोटो की वजह से सुर्ख़ियों में रहती है। इन दिनों निक्की तम्बोली बिकिनी में वीडियो के जरिए सुर्खियां बटोरती नजर आई हैं। उन्होंने अपनी ग्रीन बिकिनी की वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसमे एक्ट्रेस काफी बोल्ड नजर आई हैं। निक्की की ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी हैं। इसमें वह बेहद हॉट और बोल्ड नजर आ रही है।

बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे

फिलहाल एक्ट्रेस निक्की तंबोली का बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। निक्की ने अपनी लेटेस्ट वीडियो के जरिए फैंस की दिलों को लूट लिया है। इस वीडियो में निक्की तंबोली बेहद ही खुश नजर आई है और लास्ट में फ्लाइंग किस करते हुए काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए निक्की तम्बोली ने कैप्शन में लिखा हैं मुझे उम्मीद है कि तुम मुझे मिस कर रही हो और इस वीडियो पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

निक्की तंबोली की वीडियो पर एक फैन ने कमेंट कर लिखा है मैम आप बहुत ज्यादा हॉट हो। वही दूसरे फैन ने कमेंट कर लिखा है मैं आपको बहुत मिस करता हूं। बाकी यूजर्स ने भी दिलवाले इमोजी कमेंट कर निक्की की तारीफों के पुल बांध दिए हैं। किसी ने ब्यूटीफुल तो किसी ने स्टनिंग लिखकर उनकी तारीफ की है।

Also Read: Bhojpuri Dance Video: निरहुआ संग नदी में रोमांस करती नजर आई काजल राघवानी, छा गया वीडियो

बोल्ड फोटोज से भरा अकाउंट

निक्की की इंस्टाग्राम अकाउंट की तरफ ध्यान से तो उनका अकाउंट बोल्ड फोटोज से भरा हुआ है। काला रंग तो हमेशा से ही फैशन में रहता है। ऐसे में निक्की की ज्यादातर फोटोज ब्लैक ऑउटफिट में ही नजर आई हैं। निक्की कभी जिम करते हुए या किसी पार्टी इवेंट में या फिर कहि घूमने जाने पर अपनी लेटेस्ट फोटोज को फैंस के साथ शेयर करती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version