Viral Video: एक पति पत्नी का रिश्ता ऐसा होता है जिसमें हंसी मजाक के साथ-साथ तीखी नोकझोंक और रूठना मनाना यह सब चलता रहता है। अब पति पत्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद सभी की हंसी छूट जाएगी। इस वीडियो में पत्नी कुछ ऐसा करती है जिसे देखकर पति डर जाता है और उसकी हालत भी खराब हो जाती है। आइए देखते हैं कि वीडियो में ऐसा क्या है जिस वजह से पति इतना डर जाता है।

पति की जान हलक में आ जाती

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्नी शाम को अपने पति के साथ सोती है और इसके बाद रात को उठकर कुछ ऐसा करती है जिससे पति की जान हलक में आ जाती है और जो फिर होता है वह काफी मजेदार होता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पति बहुत ही आराम से चादर ओढ़ कर सो रहा होता है तभी अचानक से पत्नी उठती है और अपने पति को डराने का विचार करती है।

पत्नी अपने पति के पैर छूकर जगाती

आप देख सकते हैं कि सबसे पहले पत्नी बेड के ऊपर एक टेबल रखती है और इसके बाद उस पर ऐसे सो जाती है जैसे हवा में लटक गई हो और फिर उसके ऊपर चादर ओढ़ लेती है। इसके बाद पत्नी अपने पति के पैर छूकर जगाती है। जब पति उठकर देखता है तो वह अपनी पत्नी को इस हालत में देख कर डर जाता है। वह इतना डर जाता है कि बेड से नीचे ही गिर जाता है। हॉरर फिल्मों में कुछ ऐसा ही देखने को मिलता है।

Also Read: वीडियो में फ्लाइंग किस करते हुए बोल्ड लुक देती निक्की तंबोली, आप देखना ना भूले वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब पत्नी अपने ऊपर से चादर हटाती है तो पति इसे देख कर चौक जाता है। और फिर हंसने लगता है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं। इस वीडियो को अब तक तीन करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। और सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूज़र ने कमेंट में लिखा है ऐसे मत डराओ की जान निकल जाए, वही बाकी यूजर्स ने हंसने वाली इमोजी कमेंट किए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version