Bhojpuri Hot Video:  भोजपुरी सुपर स्टार से ट्रेंडिग स्टार बन चुके खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने इन दिनों अपने गानों से मीडिया से लेकर सोशल मीडिया का पारा चढ़ाया हुआ है। उनके नए और पुराने गानों पर फैंस खूब प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच उनका एक गाना भोजपुरी एक्ट्रेस और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ काफी तहलका मचा रहा है।

3 एक्ट्रेस के साथ खेसारी लाल ने किया रोमांस

इस गाने का टाइटल ‘करुवा तेल-3’ (Karwa Tel-3) है, जिसको खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह, अंजना सिंह और अवधेश मिश्रा के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने में खेसारी लाल यादव तीन-तीन एक्ट्रेसेस के साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं। इसके साथ ही इन तीनों एक्ट्रेस के साथ ही खेसारी लाल यादव की गजब की केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।इस गाने के डांस मूव्स और म्यूजिक आपको झूमने पर मजबूर कर देगा।‘करुवा तेल’ गाने ने तहलका मचाया हुआ है। इस वीडियो आप में देख सकते हैं कि खेसारी लाल और अक्षरा सिंह कभी सबके सामने तो कभी अकेले में रोमांटिक हुए जा रहे हैं। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिग देखने को मिल रही है।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

डांस देख झूमने पर हो जाओगे मजबूर

इस गाने को  Khesari Lal Yadav और Indu Sonali ने गाया है। इसके साथ ही इस गाने को आजाद सिंह ने लिखा है।ये गाना Bhojpuri Cinema King नाम के चैनल ने यूट्यूब पर जारी किया है। इस गाने पर अब तक करोड़ों व्यूज  चुके हैं। इस गाने पर फैंस का खूब प्यार देखने को मिल रहा है। वो इस गाने के म्यूजिक और विडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। यही कारण है कि, ये विडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version