Esha Gupta Hot Photos: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने इस मुकाम को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है। उनकी एक्टिंग की खूब सराहना की जाती है। वो अपनी फिल्मों से ज्यादा ग्लैमरस अंदाज के कारण सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी कोई न कोई तस्वीरें और वीडियोज वायरल होती रहती हैं। उनकी पोस्ट शेयर होते ही वायरल हो जाती है। इसी बीच उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें वो बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही हैं

ईशा की लुक्स की खूब होती हैं बातें

ईशा की लुक्स की लोग खूब बातें करते हैं, क्योंकि वो अपने लुक से लाखों की दिल की धड़कनों को तेज कर देती है। फैंस को उनका हॉट लुक्स खूब भाता है। वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस दीवाने रहते हैं। एक्ट्रेस की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाता है।

तस्वीरों में बहुत खूबसूरत लग रही है ईशा

ईशा हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है। उन्होंने बैंगनी कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं। दो तस्वीर में ईशा जमीन पर बैठी हुई हैं और अपनी अदाएं दिखा रही है, वहीं तीसरी तस्वीर में वो खड़ी होकर पोज देती नजर आ रही है। साथ ही, एक्ट्रेस ने डिजाइनर नेकलेस कैरी की हुई हैं। उनके स्ट्रेट बाल लुक पर चार चांद लग रहा है। उन्होंने ये फोटोशूट एक मैगजीन ने के लिए कराया हैं। वहीं, इन तस्वीरों से फैंस की नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है।

इसे भी पढ़ेंPalak Tiwari Hot Photos: 21 साल की उम्र में पलक तिवारी ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

ईशा के वर्क-फ्रंट

ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ दिखाई दी थी। वहीं वो जल्द फिल्म ‘देसी मैजिक’ में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version