Sapna Choudhary New Song : हरियाणवी डांसर और देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna choudhary) सोशल मीडिया की जान बन चुकी है। वह जब भी कोई वीडियो शेयर करती हैं उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। यही कारण है कि, वह सोशल मीडिया पर हर दिल पर राज कर रही हैं।

यहां देखें Video

सपना चौधरी का नया गाना आया सामने

इस बीच सपना चौधरी ने अपने नए गाने ‘जिंद आला’ की एक छोटी-सी वीडियो शेयर की है। जिसमें आप देख सकते हैं। सपना चौधरी अलग-अलग लुक्स में काफी गजब के एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही हैं। सपना चौधरी के इस नए गाने का म्यूजिक और वीडियो दोनों ही दिल छू लेने वाला है। जैसे ही सपना चौधरी ने इसे पोस्ट किया वैसे ही फैंस जमकर प्यार लुटाने लगे।

फैंस जमकर लुटा रहे प्यार

आपको बता दें, स्टेज शो से कॅरियर का सफर शुरू करने वाली सपना चौधरी अब बड़ा नाम बन चुकी हैं।उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस पागल रहते हैं। यही कारण है कि, लोग उन्हें मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी फोलो करते हुए नजर आते हैं और उनके नए गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे होते हैं। एक बार फिर से सपना चौधरी ने अपने फैंस को अपना नया गाने की झलक दिखाई है।

ये भी पढ़ें: Raju Srivastav: इन टॉप 5 फिल्मों में दिखा कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का दम, अनोखे अंदाज ने फैंस को खूब हंसाया

इस गाने को फैंस के बीच बहुत जल्दी रिलीज कर दिया जाएगा। इस गाने की पूरी वीडियो देखने के लिए फैंस बेताब हैं। यही कारण है कि, वो जमकर कमेंट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version