Viral Video: सोशल मीडिया के इस दौर में आए दिन वीडियो वायरल होते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हे देख आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते हैं वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें आप बार-बार देखना पसंद करते हैं। कभी-कभी इंटरनेट पर ऐसे वीडियो भी सामने आ जाते हैं जिन्हें हम अपने रियल लाइफ से कनेक्ट कर लेते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख आपको भी प्यार हो जाएगा। इस वायरल हो रहे वीडियो में एक डॉग और छोटा बच्चा साथ में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो काफी मजेदार है तो आइये देखते हैं क्या खास है इस वायरल वीडियो में।

वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं लोग

https://twitter.com/buitengebieden/status/1549707427548958721?s=20&t=hZAZra5yymNq6ijP7BKrFg

बचपन में हम कितने मासूम होते हैं यह वीडियो देख इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है। हम जानवरों से भी उतना ही प्यार करते हैं जितना इंसानों से। जानवरों के साथ बच्चों की दोस्ती किसी की मोहताज नहीं होती है। कुछ ऐसा ही दोस्ती को दिखाता है यह वीडियो जिसे देख आपकी हंसी छूट जाएगी। कुत्ते और बच्चे के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा, “मेरा दिल खुश हो गया। एक और यूजर ने कहा, “मुझे फिर से बच्चा बनना है।”

ये भी पढ़ें: Viral video: मालिक और जानवर का रिश्ता ये वीडियो देख कर आप भी हो जायेंगे इमोशनल, देखिए वीडियो

कुत्ते और बच्चे के बीच है एक खास और मजबूत रिश्ता
वायरल हो रहे वीडियो में एक छोटे बच्चे और कुत्ते को एक साथ खेलते हुए देख सकते हैं। वीडियो में दोनों को देखकर यही लग रहा है कि दोनों के बीच एक खास और मजबूत रिश्ता है। बच्चा इतना मासूम है कि वह कुत्ते के साथ खूब एन्जॉय कर रहा है। सच में यह वीडियो बेहद क्यूट है। वीडियो की शुरुआत में एक बच्चा नजर आ रहा है जिसने अपने हाथों में एक पाइप ले रखा है और पानी निकल रहा है। वहीं बाद में एक कुत्ता आता है जिसके साथ वह छोटा बच्चा खेलने लगता है। वह कुत्ते पर पानी की बौछार करने लगता है जिसे बाद वह कुत्ता दूर हो जाता है और यह सिलसिला चलते रहता है। कुत्ता पानी को पीने की भी कोशिश करता है लेकिन फिर वह बच्चा उस पाइप को हटा लेता है। इस वीडियो को Buitengebieden ट्वीटर से शेयर किया गया है जिसे अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version