Burger King: अमेरिका में एक लड़की को बर्गर किंग खाने में आधी धूम्रपान वाली सिगरेट मिलने के बाद उसे दर्दनाक छोड़ दिया गया। लैंडबाइबल के अनुसार, लड़की की मां जेन हॉलीफील्ड का कहना है कि अमेरिका के मिसिसिपी में मेरिडियन के बर्गर किंग में गई थी। वहां पर उन्होंने नौ चिकन फ्राई और कुछ पॉपर्स का एक बैग ऑर्डर दिया। इस आर्डर के आने के बाद उन्होंने 4 मिनट की ड्राइव पर घर पर अपना खाना शुरू करा। इसके बाद 6 फ्राइज खाने से पहले उन्हें बैग में धूम्रपान की हुई मेंथॉल सिगरेट मिली।

धन वापसी की पेशकश

इस बात को घिनौना बताते हुए मां ने कहा कि घटना के बाद उनकी बेटी सदमे में आ गई है। मां और बेटी की जोड़ी ने कभी भी फास्ट फूड शॉप पर ना जाने की कसम खाई है। मां ने दावा किया कि उसने तुरंत स्टोर को फोन किया और वह वहां वापस गई तो उसे पूर्ण धन वापसी की पेशकश की गई। महिला ने आरोप लगाया कि स्टाफ के सदस्यों ने बर्गर में सिगरेट डाली हैं।

Also Read: Indian Citizenship: साल 2021 में 1.6 भारतीयों ने छोड़ी नागरिकता, बढ़ता जा रहा आंकड़ा

बैग में सिगरेट डाली

महिला ने संदेह व्यक्त किया कि बैग में जानबूझकर सिगरेट डाली गई है या फिर किसी कर्मचारी के कान के पीछे से गलती से बैग में गिर गई हैं। बर्गर किंग के प्रवक्ता ने जवाब देते हुए कहा कि यह घटना बहुत कुछ दर्शाती है। बर्गर किंग और इसकी फ्रेंचाइजी सामूहिक रूप से मेहमानों को उचित मूल्य पर एक स्वादिष्ट और अच्छी तरह से भोजन तैयार करने के लिए साझा करते हैं।

Also Read: Netflix Feature: नेटफ्लिक्स का पासवर्ड दोस्तों के साथ शेयर करने पर नए तरीके से देना होगा चार्ज, जानिए पूरी डिटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version