Tejaswi Prakash Hot Video: तेजस्वी प्रकाश आज कल किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के लिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वही अपनी अपनी एक्टिंग के साथ ग्लैमरस अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती हैं। हाल ही में, तेजस्वी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने लुक से सभी के होश उड़ा दिए हैं।

सोशल मीडिया पर अपने फैंस को रखती हैं अपडेट

तेजस्वी प्रकाश अपने फैंस को अपडेट रखने के लिए सोशल मीडिया का काफी ज्यादा इस्तेमाल करती हैं। उनके चाहने वाले भारत नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद हैं। फैंस उनके एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं और लेटेस्ट तस्वीरों के लिए बेसर्बी से इंतज़ार करते हैं। एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है।

वीडियो में बेहद हॉट दिख रही हैं तेजस्वी

तेजस्वी के इस वीडियो को विरल भयानी अपने इंस्टाग्राम पेज साझा की है। एक्ट्रेस वीडियो में शॉर्ट स्कर्ट और व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप पहने दिखाई दे रही है। साथ ही, व्हाइट सूज पेयर की हुई हैं। उनके स्टाइलिश बाल उन पर जच रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं।

फैंस ने कमेंट सेक्शन में किया तारीफों की बौछार

तेजस्वी प्रकाश के इस वीडियो पर फैंस कमेंट सेक्शन में लगातार तारीफों कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, “बहुत खूबसूरत”,  दूसरे यूजर ने लिखा, “गॉर्जियस”, तीसरे यूजर ने लिखा, “तेजस्वी दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है”। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर एक घंटे में 15 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

तेजस्वी के वर्क-फ्रंट

तेजस्वी के वर्क-फ्रंट की बात करें तो वो कलर्स टीवी के सीरीयल ‘नागिन 6’ में नजर आ रही है। हाल ही में, उनका एक गाना ‘बारिश’ रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। वहीं, उनके पास अभी कई प्रोजेक्ट हाथ में हैं।

ये भी पढ़ें: सरकार ने बदले नकद जमा और निकासी के नियम, तुरंत जान लीजिए वरना होगा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

  

Share.
Exit mobile version