फ्रांस में एक नरभक्षी ने अस्पताल से भागने पर महिला की जमकर पिटाई कर दी। महिला की पिटाई करते दौरान उसे लोगों की भीड़ ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के हवाले करने के बाद पता चला कि वह एक नरभक्षी है जो किसान का दिल और उसकी जीभ सब्जी के साथ पका कर खा चुका है।

मिली जानकारी के मुताबिक नरभक्षी का नाम जेरेमी रिबाउंड है। जिसकी उम्र करीब 34 वर्ष है। 2011 से नरभक्षी फ्रांस के अस्पताल बंद है। अस्पताल में नरभक्षी का इलाज कराया जा रहा है। नरभक्षी जेरेमी को आजीवन कारावास की सजा दी जा चुकी है। उसने 2011 में 90 साल के किसान की हत्या की थी। जिसमें उसने किसान की जीभ और उसके दिल को सब्जी के साथ पका कर खा लिया था।

यह भी पढ़े :- अनियंत्रित अस्थमा और एमईएस पर किया गया सर्वेक्षण, मास्क ब्रेक लेना जरूरी

इसी आरोप के कारण नरभक्षी को 2011 में पुलिस ने गिरफ्तार किया। नरभक्षी दूसरे किसी किसान को मारने की कोशिश कर रहा था उस समय पुलिस ने उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया। नरभक्षी किसान को मारने के लिए लोहे की एक रोड लेकर घटनास्थल पर पहुंचा था। उसी दौरान पुलिस वहां पहुंच गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version