प्रिंस हैरी की पत्नी मेगन मर्केल ने एक मशहूर शो में शाही परिवार को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किये। उन्होंने शाही परिवार पर कुछ गंभीर आरोप भी लगाए, जो काफी हैरान कर देने वाले थे। लेकिन, शाही परिवार पर मेगन मर्केल द्वारा लगाए गए ये आरोप बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रहे चुकी और फेमस होस्ट सिमी ग्रेवाल को रास नहीं आये। परिणामस्वरुप सिमी ग्रेवाल ने मेगन मर्केल को ट्वीट कर झूठा तक कहे दिया। दरसल, मेगन मर्केल ने अपनी पर्सनल लाइफ और ब्रिटिश शाही परिवार को लेकर मशहूर अमेरिकन होस्ट ओप्रा विन्फ्रे से खुल कर बातचीत की । इस बातचीत के दौरान मेगन मर्केल ने खुलासा किया है कि शाही परिवार उनको और उनके परिवार को स्वीकार नहीं करना चाहता था।

इतना ही नहीं मेगन मर्केल ने इंटरव्यू में शाही परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि शाही परिवार उनके बेटे आर्ची को प्रिंस नहीं बनाना चाहता था, क्योंकि उसके जन्म से पहले उन्हें डर था कि कहीं वो काले रंग का ना हो। साथ ही कहा कि उनका कई विषयों को लेकर शाही परिवार से विवाद था। बेटे आर्ची के जन्म से पहले शाही परिवार ने प्रिंस हैरी से इस बारे में चर्चा की थी जो उनके लिए काफी असहनीय था।

मेगन मर्केल के इस खुलासे के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने मेगन की निंदा करते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि – मुझे विश्वास नहीं होता कि ये शब्द मेगन बोल रही हैं। वो खुद को पीड़िता बताने के लिए झूठ बोल रही है। वो सहानुभूति हासिल करने की कोशिश कर रही हैं। सोशल मीडिया पर मेगन मर्केल के लिए किया सिमी ग्रेवाल का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। कई सोशल मीडिय यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Share.
Exit mobile version