अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने सोमवार को एक लाइव माइक्रोफोन पर फॉक्स न्यूज के पत्रकार को व्हाइट हाउस फोटो सेशन के दौरान कहा “स्टूपिड सन ऑफ अ बिच” हालांकि एक घण्टे बाद बाइडेन ने पत्रकार कर माफ़ी मांगी।

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन सोमवार को भड़क गए जब एक पत्रकार ने उनसे महंगाई पर सवाल पूछ लिया जिसके बाद राष्ट्रपति बाइडेन ने उस पत्रकार के सवाल के बाद कहा “स्टूपिड सन ऑफ बिच” इतना ही कहा था की आवाज़ माइक्रोफोन पर रिकॉर्ड हो गयी।

यह भी पढ़े : कजाकिस्तान में हिंसा के बीच पूर्व राष्ट्रपति की बेटी ने खर्च किए अरबों रुपये, 133 करोड़ का खरीदा लक्जरी जेट

यह घटना सोमवार शाम व्हाइट हाउस के एक कार्यक्रम में हुई। फॉक्स न्यूज के रिपोर्टर पीटर डूसी ने अमेरिकी राष्ट्रपति से यह पूछने का प्रयास किया कि महंगाई के लिए राष्ट्रपति जो बिडेन क्या काम कर रहे है। जिसके बाद बिडेन ने ज़वाब दिया, “नहीं, यह एक बड़ी समस्या है – अधिक महंगाई “स्टूपिड सन ऑफ बिच।”

इस घटना के लगभग एक घंटे के बाद, बिडेन ने रिपोर्टर के सेल फोन पर कॉल किया और कहा “यह सब पर्सनल कुछ भी नहीं है, दोस्त,” पत्रकार ने बाद में फॉक्स न्यूज बताया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version