सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से बिनोद छाया हुआ है। ये नाम सोशल मीडिया पर इतना मशहूर हुआ कि PayTM जैसी बड़ी ब्रांड ने भी ट्विटर पर अपना नाम बिनोद कर दिया। कभी-कभी सोशल मीडिया पर अजीबो गरीब ट्रेंड देखने को मिलता है। बिनोद के नाम पर 50 हजार से ज्यादा से ट्विट किए जा चुके हैं। अगर आप भी सोशल मीडिया चलाते हैं तो बिनोद को जरूर जानते होंगे। आपने इंटरनेट पर इसके बारे में ज़रूर सुना होगा.इन दिनों आपको भी इंटरनेट पर बिनोद का नाम दिखाई दे रहा होगा और आपको भी इसके बारे में पता होगा अगर आप इस नाम को सुन रहे है,और ये नहीं पता की कैसे ये इतना ट्रेंड में आया तो हम आपको पूरा डीटेल में बताएंगे। इसके अलावा बिनोद से जुड़ी कई मस्त तस्वीरें भी दिखाएंगे।

बता दें कि दोस्तों ये कहानी यूट्यूब चैनल से शुरू हुयी है,दरअसल यह एक यूजर है जो एक यूट्यूब चैनल के वीडियोज के कॉमेंट सेक्शन में हर बार अपना नाम ‘बिनोद’ लिखा करता है।इस चेंनल का नाम ‘स्ले पॉइंट’ है। इसे अभ्युदय और गौतमी चलाते हैं।बिनोद का पूरा नाम बिनोद थारू है।15 जुलाई को चैनल पर Why Indian Comments Section is Garbage नाम से एक वीडियो अपलोड किया।

वहीं जिसमें उन्होंने बिनोद जैसे कई लोगों की खिंचाई की। हालांकि वीडियो में बिनोद को उतना ट्रोल नहीं गया था,पर लोगो ने बिनोद को हाथोहाथ ट्रेंड कर दिया ।और देखते ही देखते सारी सोशल साइडस पर बिनोद की बाढ़ आ गयी, फेसबुक,ट्विटर, इंस्टाग्राम हो या फिर वॉट्सऐप सभी जगह बिनोद के मिम्स और हसी के मज़ाक की तस्वीरें चल रही है ।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version